Crime

शैतान बने युवक ने माँ और अपनी बीवी को उतारा मौत के घाट

तलवार से काटने के बाद शवों में आग लगाकर हुआ फरार, घटना शक्तिनगर थाना क्षेत्र के खड़िया बाज़ार की, पुलिस अधीक्षक सोनभद्र ने आरोपी को पकड़ने के लिए विशेष टीम को काम पर लगाया

सिंगरौली : ऊर्जांचल सिंगरौली के शक्तिनगर थाना (सोनभद्र, उ.प्र.) के क्षेत्रांतर्गत खड़िया बाज़ार में शैतान बने एक युवक द्वारा अपनी माँ एवं पत्नी को तलवार से काटकर निर्मम हत्या करने और फिर उनके मृत शरीर को आग लगाकर मौके से भाग जाने की संगीन घटना के बाद समूचे औद्योगिक क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। घटना मंगलवार के दोपहर की बताई गई है। इस लोमहर्षक घटना के बारे में कथित आरोपी शादाब नामक व्यक्ति की बहन सायरा ने अपने भाई पर भाभी रुखसाना, 25 वर्ष एवं अपनी 52 वर्षीय माँ शफ़ीकुल निशा की नृशंश हत्या कर उनके शवों को जलाने का संगीन आरोप लगाया है।

हैवानियत का खेल खेलकर मौके से फरार हुए शादाब की बहन ने बताया कि उसके भाई कि छतीसगढ़ में पिछले साल शादी हुई थी। वह बेरोजगार था और आए दिन माँ और भाभी से वाद विवाद हो जाता था। सायरा का कहना था कि मंगलवार को दोपहर में उसका भाई किसी बात पर क्रोधित होकर तलवार लेकर मेरी ओर दौड़ा तो मैंने खुद को एक कमरे में बंद कर अपनी रक्षा की।

उसकी बहन का कहना है कि कुछ देर बाद उसे अपनी माँ और भाभी का खयाल आया तो धीरे से अपने कमरे को खोलकर दूसरे कमरे की ओर बढ़ी तो पाया कि वह कमरा भीतर से बंद है। तब अपने माँ और भाभी को आवाज़ लगाने लगी। लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। कुछ ही देर में वहाँ पुलिस पहुँच गई, जिसने दरवाजे को तोड़ा तो भीतर खून से लथपथ माँ और भाभी कि अधजली लाश पड़ी मिली। घटनास्थल पर पहुंची शक्तिनगर पुलिस ने उक्त मकान के एक कमरे से खून से भींगे हुए अधजले शवों को कब्जे में लेकर उन्हें पीएम के लिए भेज दिया है। इस दौरान वहाँ पहुंची फोरेंसिक टीम ने भी मौके से कई साक्ष्य व नमूने लिए हैं। फिलहाल घटना के कारण का पता नहीं चल सका है। पुलिस कप्तान सोनभद्र आशीष श्रीवास्तव ने आरोपी की धरपकड़ के लिए पुलिस की स्पेशल टीम गठित कर उन्हें काम पर लगा दिया है।

blank

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close