Crime

छत्तीसगढ़ के छात्र ने कोटा में आत्महत्या की

जयपुर । राजस्थान के कोटा में छात्रों के आत्महत्या करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। सोमवार रात छत्तीसगढ़ के रहने वाले एक छात्र ने आत्महत्या कर ली। 18 वर्षीय छात्र शुभ कुमार चौधरी जेईई की कोचिंग कर रहा था और महावीर नगर प्रथम स्थित कृष्ण रेजिडेंसी में रहता था। वह अपने कमरे में मृत पाया गया। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।पुलिस अधिकारियों ने पुष्टि की कि शुभकुमार चौधरी सोमवार को मृत पाया गया।

पुलिस अधिकारियों ने बताया, ”सोमवार रात को छत्तीसगढ़ के एक छात्र ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्र दो साल से कोटा में रहकर जेईई की तैयारी कर रहा था। संयुक्त प्रवेश परीक्षा (जेईई) मेन्स का परिणाम सोमवार रात घोषित कर दिया गया। इसके तुरंत बाद, छात्र ने आत्महत्या कर ली।”डीएसपी भवानी सिंह ने कहा, चौधरी (18) एक छात्रावास में रहता था। “शुभकुमार 12वीं कक्षा का छात्र था। आज सुबह जब उसके माता-पिता ने फोन किया, तो उसने फोन नहीं उठाया। उन्होंने तुरंत वार्डन को बुलाया, जिसने धक्का देकर उसके कमरे का गेट खोला तो छात्र पंखे से लटका हुआ मिला।

” पुलिस अधिकारियों ने बताया कि छात्र ने यहीं से 11वीं की पढ़ाई भी की थी। आत्महत्या का कारण अभी तक सामने नहीं आया है। जवाहर थाना पुलिस ने शव को उतारकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।इससे पहले 2 फरवरी को उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले का नूर मोहम्मद (27) ने भी आत्महत्या कर ली थी। 31 जनवरी को कोटा में रहने वाली निहारिका (18) ने आत्महत्या कर ली। वह जेईई की तैयारी कर रही थी। 24 जनवरी को यूपी के मुरादाबाद निवासी मोहम्मद जैद (19) ने भी आत्महत्या कर ली। वह कोटा के एक हॉस्टल में रहता था और नीट की तैयारी कर रहा था।(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: