NewsState

पेड़ से टकराई कार : दो लोगों की मौत, पांच घायल

बांदा (उप्र), जनवरी । उत्तर प्रदेश के महोबा सदर कोतवाली क्षेत्र के पलका गांव के पास शुक्रवार की देर शाम एक तेज रफ्तार कार के सड़क किनारे खड़े एक पेड़ से टकरा जाने की घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है जबकि पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, सभी कार सवार कानपुर से छतरपुर के नौगवां कस्बे की ओर जा रहे थे।

महोबा की सदर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) दिनेश कुमार सिंह ने शनिवार को बताया कि जिला मुख्यालय से महज सात किलोमीटर पहले कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग-86 पर शुक्रवार देर शाम करीब साढ़े सात बजे के आस-पास एक तेज रफ्तार इनोवा कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे महुआ के पेड़ से टकरा गई, जिससे दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी और पांच अन्य कार सवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान बउवा उर्फ आनन्द शर्मा (25) और पप्पू कोरी (45) के रूप में की गयी है जबकि के. के. शर्मा, क्रान्तिमला, अनिल, आदित्य शर्मा और एक अज्ञात व्यक्ति घायल हैं।

एसएचओ ने बताया कि दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और घायलों को यहां की जिला अस्पताल से कानपुर की हैलट अस्पताल में इलाज के लिए रेफर किया गया है।

प्रभारी निरीक्षक सिंह ने बताया कि सभी कार सवार कानपुर शहर के रहने वाले हैं और एक जवाबी संगीत पार्टी के कलाकार हैं। इसी सिलसिले में सभी लोग कानपुर से मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के नौगवां कस्बे जा रहे थे कि इसी बीच यह हादसा हो गया ।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close