Entertainment

2024 की सबसे बड़ी दिवाली धमाका  फ्रैंचाइज़ी भूल भुलैया 3 की शूटिंग शुरू

अनीस बज़्मी द्वारा निर्देशित भूषण कुमार द्वारा शुरू की गयी फेमस फ्रैंचाइज़ी की शूटिंग शुरू कर गयी है जिसमे कार्तिक आर्यन विद्या बालन और तृप्ति डिमरी ने नज़र आएंगे.  “भूल भुलैया” फ्रेंचाइजी के सबसे भव्य और बहुप्रतीक्षित तीसरी इन्स्टालमेन्ट की आधिकारिक तौर पर  शूटिंग शुरू कर दी गयी है जो इस साल दिवाली में सिनेमाघरों में धमाल मचने के लिए पूरी तरह तैयार है।

भूषण कुमार द्वारा शुरू की गई, इस फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट कर रहे हैं , भूल भुलैया 3, देश के दिल की धड़कन कार्तिक आर्यन के साथ  ओजी मंजुलिका विद्या बालन, और मंत्रमुग्ध कर देने वाली तृप्ति डिमरी नज़र आएँगी। एक टीम जो आपके दिलों को सबसे मजेदार तरीके से रोमांचित करेगा । इस बार कैमरे पर पहले से भी  उतार-चढ़ाव से भरी राइड कैद की जाएगी । भूल भुलैया 2 की भारी सफलता के बाद, एक बार फिर भूल भुलैया 3 जिसमे सस्पेंस लोगों को नेक्स्ट लेवल पर एंटरटेन करेगा।

कार्तिक का किरदार- रूह बाबा को  हर  उम्र के लोग पसंद करते हैं, और वहीं  विद्या बालन, जिन्होंने पहले ओजी मंजुलिका के रूप में दिल जीता था,हॉरर थ्रिल  को एक पायदान ऊपर ले जाएंगी। जबरदस्त  कलाकारों की टोली के साथ, यह सिनेमाई भव्यता सबसे शानदार तरीके से मनोरंजन जगत में एक नया मानदंड स्थापित करने जा रही है एक ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार हो जाइए!गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म दिवाली पर भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: