Entertainment

भूमि पेडनेकर ने बताया कि कैसे उन्होंने फैशन को अपना आत्मविश्वास का स्टेटमेंट बनाया

'जब मैं बड़ी हो रही थी, मुझे आत्मविश्वास महसूस करने में कठिनाई होती थी' : भूमि पेडनेकर

युवा बॉलीवुड स्टार भूमि पेडनेकर हाल ही में अपने स्टाइल स्टेटमेंट और अपनी शानदार कपड़ो की पसंद से मीडिया और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रही हैं। भूमि ने मुंबई की एक युवा लड़की के रूप में फैशन के प्रति अपने आंतरिक प्रेम को अपनाया है और अब, वह एक के बाद एक फैशन की दुनिया में धूम मचा रही हैं!

भूमि ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने ड्रेसअप खेलने में मजा लेते हुए इसे अपना कॉलिंग कार्ड बनाने के लिए फैशन की ओर रुख किया है ! वह कहती हैं, “जब मैं बड़ी हो रही थी, तो मुझे आत्मविश्वास महसूस करने में कठिनाई होती थी, खासकर कुछ सौंदर्य आदर्शों में फिट होने के दबाव के कारण। लेकिन इसे मुझे परिभाषित करने देने के बजाय, मैंने आत्म-खोज के रूप में फैशन की ओर रुख किया। जैसे-जैसे मैं बड़ी हो गई हूं, सुंदरता और फैशन के बारे में मेरा रिश्ता और समझ विकसित हुई है।”

वह आगे कहती हैं, “यह अब सिर्फ अच्छा दिखने या रुझानों का पालन करने के बारे में नहीं है – यह मेरी वैयक्तिकता को अपनाने, मेरे व्यक्तित्व को व्यक्त करने और जो मुझे अद्वितीय बनाता है उसका जश्न मनाने के बारे में है। आज, फैशन और सुंदरता एक ऐसा माध्यम है जिसके माध्यम से मैं खुद को, अपने भावनात्मक कैनवास और अपनी मनःस्थिति को व्यक्त कर सकती हूं!”

भूमि का फैशन सेंस इस बात का एक आदर्श उदाहरण है कि फैशन कैसे ग्लैमरस और टेस्टफुल दोनों हो सकता है। “मुझे प्रयोग करना पसंद है। मैं बस फैशन के साथ मजा लेना चाहती हूं और मुझे लगता है कि मैं इसे पूरे दिल से कर रही हूं, यही कारण है कि लोग मेरे फैशन-फॉरवर्ड बदलाव की सराहना कर रहे हैं। यह अच्छा है जब मैं स्पेक्ट्रम के दोनों छोरों पर काम कर सकती हूं – प्रासंगिक से लेकर आकर्षक फैशन तक।’

भूमि आगे कहती हैं, ”लोग किसी को परेशान कर देते हैं और मेरे साथ भी ऐसा हुआ। मैंने अब तक जो भी फिल्में की हैं, उनमें मैंने एक छोटे शहर की लड़की की भूमिका निभाई है और इससे यह धारणा बनी है कि मैं पड़ोस की लड़की बनकर अद्भुत दिख सकती हूं। मुझे अच्छा लगता है कि लोग मुझे इसी तरह पसंद करते हैं। लेकिन मेरा फैशन टर्न उस धारणा को तोड़ना है और लोगों को दिखाना है कि मैं वास्तव में कौन हूं और मैं कैसे दिखना चाहती हूं। मैं एक युवा, आत्मविश्वासी भारतीय महिला हूं जो फैशन के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त कर रही है और मैं अपने लुक को मिल रहे प्यार का आनंद ले रही हूं ।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: