CrimePolitics

टैंकर में ऐसे छुपाकर लाए जा रहे थे ‘क्रेजी रोमियो’ और ‘ऑफिसर ब्लू’

जब्त शराब की अनुमानित कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है. इसमें क्रेजी रोमियो और ऑफिसर ब्लू की बोतलें भी थीं. बताया जाता है कि यह शराब सप्लाई के लिए बुलंदशहर ले जाई जा रही थी.
दिल्ली में हो रहे विधानसभा चुनाव को लेकर सीमावर्ती नोएडा की पुलिस ग्रेटर नोएडा की जारचा पुलिस ने सोमवार को ट्रैक्टर के टैंकर में छिपाकर ले जाई जा रही 200 पेटी अवैध शराब जब्त की. इसके साथ दो को गिरफ्तार भी किया गया है. जब्त शराब की अनुमानित कीमत 20 लाख रुपये बताई जा रही है. इसमें क्रेजी रोमियो और ऑफिसर ब्लू की बोतलें भी थीं.

बताया जाता है कि यह शराब सप्लाई के लिए बुलंदशहर ले जाई जा रही थी. जानकारी के अनुसार टैंकर में आगे की साइड शराब की पेटियां होती थीं और पीछे की तरफ पानी होता था जिससे कि अगर कोई निकाले तो पानी ही निकले. बताया जाता है कि नोएडा के जारचा थाने की पुलिस को मुखबीर से टैंकरों में शराब लेकर तस्करों के निकलने की सूचना मिली.
सूचना के बाद सक्रिय हुई पुलिस ने चैना बॉर्डर पर घेराबंदी कर टैंकरों का इंतजार शुरू कर दिया. इसी बीच दो ट्रैक्टर आते दिखाई दिए. नजदीक आने पर पुलिस ने दोनों ट्रैक्टर टैंकर रोके तो चालक ट्रैक्टर बंद कर भागने लगे. पुलिस ने दोनों को दौड़ाकर पकड़ लिया. पकड़े गए राहुल पुत्र अनिल कुराड थाना मुरथल जिला सोनीपत और जसवीर पुत्र ईश्वर निवासी रोना थाना खरखौदा जिला सोनीपत हरियाणा के निवासी बताए जाते हैं.
इण्डो फार्म ट्रैक्टर के टैंकर की जब तलाशी ली गई, तब 95 पेटी अंग्रेजी शराब क्रेजी रोमियो, ऑफिसर ब्लू, इम्पीरियल ब्लू, व्हिस्की, हरियाणा मार्का शराब बरामद की गई. पुलिस ने शराब के साथ ही दोनों ट्रैक्टर और टैंकर भी कब्जे में ले लिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close