Crime

उत्पीड़न के खिलाफ आप का धरना-प्रदर्शन

वाराणसी । हैदराबाद में डॉ. प्रियंका के साथ हैवानियत और हत्या के खिलाफ आम आदमी पार्टी,वाराणसी के कार्यकर्ताओं ने कचहरी स्थित अम्बेडकर पार्क में धरना-प्रदर्शन किया।
धरना स्थल पर उपस्थित प्रदेश प्रवक्ता मुकेश सिंह जी ने महिलाओं पर लगातार बढ़ते जुल्म की खिलाफत करते हुए कहा कि अब समय आ गया हैं कि सरकार को इस प्रकार का कानून बनाना चाहिये कि महिलाओं पर अत्याचार करने वालों में दहशत पैदा हो और स्मार्ट फोन में आसानी से उपलब्ध अश्लील सामग्री पर तत्काल रोक लगें।
कार्यक्रम का नेतृत्व करते हुए जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल जी ने उपरोक्त घटना पर दुःख प्रकट करते हुए दोषियों को 06 माह में कठोरतम दंड देने की मांग की और सरकार से मांग किया कि इस विषय पर संसद के दोनों सदनों में गंभीर चिंतन हो।
इसके अतिरिक्त धरना स्थल पर सर्वश्री अब्दुल्लाह खां,मोहसिना परवीन,अखिलेश पांडेय,विनोद जायसवाल, अरविंद पटेल,पल्लवी वर्मा,जयप्रकाश यादव,मोहिनी महेन्द्रू,घनश्याम पांडेय,कन्हैया मिश्रा, मनीष गुप्ता, प्रेम शीला,प्रभाशंकर मेहता,शैलेष वर्मा,सुभाष वर्मा,गुलाब राठौर, एजाज अहमद, आर.के.उपाध्याय, रमेश पटेल, टी.के.सिन्हा, दीपक मिश्रा, जुबैर अहमद, अखिलेश पांडेय(कैंट),मो. यूसुफ,मो.आसिफ,धीरज कुमार,अनिल अग्रवाल आदि लोग उपस्थित थें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close