Crime

किसान की गोली मारकर हत्या ,जांच में जुटी पुलिस

सुपौल (निर्मली) । जिले में त्रिवेणीगंज थाना क्षेत्र के लतौना उत्तर पंचायत के वार्ड संख्या-4 में किसान जगदीश यादव (60) की सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या कर दी गई।घटना बुधवार देर रात की है। जहां अज्ञात अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी । हत्या की जानकारी परिजनों को उस वक्त हुई जब गुरुवार की अहले सुबह पुत्र अपने पिता को जगाने गया तो देखा कि गोली मार कर उनकी हत्या कर दी गई है। उनके रोने व चिल्लाने पर आस पड़ोस की लोग घटनास्थल पर पहुंचे। इसकी सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। सूचना पर दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे थानाध्यक्ष संदीप कुमार सिंह घटना की छानबीन में जुट गई है।

मृतक किसान के पुत्र रोशन कुमार ने बताया कि करीब दस बजे वे लोग खाना खाकर सो गए थे। पिताजी भी गोहाल घर मे अकेले सोने चले गए थे। करीब ग्यारह – बारह बजे रात के बीच अचानक आवाज आई तो हमको लगा कि बिजली तार आवाज की है। फिर सो गए, जब करीब साढ़े चार बजे गोहाल में पशु को देखने गए तो देखा कि उक्त घर में पिता की हत्या हो चुकी है।शरीर खून से लथपथ है। दरअसल उन्हें सिर में एक गोली लगी और घटनास्थल पर ही उन्होंने दम तोड़ दिया। हालांकि हत्या के कारण का खुलासा नहीं हो पाया है। इस घटना से गांव में दहशत व्याप्त है। परिजनों भी किसी से दुश्मनी की बात से इंकार कर रहे हैं।

मृतक 60 वर्षीय जगदीश यादव घर से सटे आंगन स्थित गोहाल में अकेले सोये हुए थे। पुलिस मृतक किसान की शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सुपौल भेज दिया है। साथ ही सभी बिंदुओं पर घटना की जांच पड़ताल कर रही है।अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गणपति ठाकुर भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना की जांच-पड़ताल में जुट गई है। घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर स्वजन और बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुटी रही।एसडीपीओ गणपति ठाकुर ने बताया कि सोये अवस्था मे बुजुर्ग की गोलीमार हत्या की गई हैं। अनुंसधान अभी जारी है। परिजन किसी पर भी शक नही कर रहे है। आवेदन के आलोक में कार्रवाई की जाएगी।(हि.स.)

Website Design Services Website Design Services - Infotech Evolution
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Graphic Design & Advertisement Design
Back to top button