Crime

गहने-नकदी लेकर 3 महिलाएं फरार

कोरबा,छत्तीसगढ़ । जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां एक ही परिवार की तीन महिलाएं अचानक लापता हो गई हैं। बताया जा रहा है कि महिलाएं घर से सब्जी लेने बाजार गई थी, जिसके बाद दोबारा नहीं लौटी। घर से दो लाख रुपए और तीन लाख के गहने पहन कर महिलाएं लापता हैं। वहीं इस घटना की सूचना कोतवाली थाना में दर्ज कराई गई। पता बताने वाले को 20 हजार रुपए के इनाम दिए जाएंगे।

जानकारी के अनुसार, कोरबा शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के वार्ड क्रमांक-5 मोती सागरपारा क्षेत्र में रहने वाली एक ही परिवार की तीन महिलाएं दो दिन पहले लापता हो गईं। उनके अब तक नहीं लौटने से परिवार परेशान है। छह महीने के एक बच्चे को छोड़कर महिलाओं के चले जाने से समस्याएं बढ़ गई हैं। घर की मुखिया ताराबाई सारथी ने बताया कि वह अपने साथ जेवरात और नकदी रकम ले गई हैं, लेकिन हमें उससे कोई मतलब नहीं है। हम चाहते हैं कि वे जहां भी हों लौट आएं, उसे इस बारे में कोई कुछ नहीं कहेगा।

ताराबाई सारथी ने बताया कि घर में किसी तरह की कोई भी बात नहीं है, लेकिन तीनों अचानक कैसे, कब और किन परिस्थितियों में लापता हो गया है, यह उसके भी समझ से परे है। छह माह के मासूम का रो-रोकर बुरा हाल है। उसने इसकी शिकायत कोतवाली थाना पुलिस से की है। घर की एक सदस्य सरोजिनी सारथी ने बताया कि उनकी खोजबीन की गई, लेकिन वह अब तक कहीं नहीं मिली हैं। उनके फोटो जारी किए गए हैं, जो व्यक्ति इस बारे में सूचना देगा, उसे 20 हजार रुपये का इनाम भी देंगे।

लापता हुई ज्योति सिंह और मीरा दोनों घर की बहू हैं। वहीं, रजनी ज्योति की बहन है, जो को कुछ दिनों से यहीं रहती थी। तीनों बाजार जाने के नाम से निकले फिर वापस नही आये। महिलाओं के लापता हो जाने से एक सप्ताह से यह परिवार परेशान है। उसके द्वारा कोतवाली पुलिस को जानकारी दी गई है। कोतवाली पुलिस थाना को मोबाइल नंबर 9479193308 पर इसकी जानकारी दे सकते हैं।(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: