Varanasi

युवा मतदाताओं ने समझा मतदान का महत्व

नमो युवा चौपाल में फर्स्ट टाइम वोटरों ने पहला मत राष्ट्रहित में मोदी जी को देने का लिया संकल्प

वाराणसी : भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा चेतगंज स्थित बिस्टरो बी2 में ‘नमो युवा चौपाल’ का आयोजन किया गया। इस दौरान युवा मतदाताओं को मतदान का महत्व बताया गया। ‘नमो युवा चौपाल’ में फर्स्ट टाइम वोटरों ने संकल्प लिया कि वो अपना प्रथम वोट राष्ट्रहित में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को देंगे।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि वाराणसी लोकसभा प्रभारी एवं पूर्व मंत्री डॉ सतीश द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली उत्तर प्रदेश सरकार युवाओं, महिलाओं, किसानों एवं व्यापारियों के हितों को ध्यान में रखकर कार्य कर रही है। कहा कि जहां एक तरफ युवाओं को नौकरी दी जा रही है तो वहीं, स्टार्टअप योजना के माध्यम से मुद्रा लोन देकर स्वरोजगार दिया जा रहा है। कहा कि युवाओं में स्किल डेवलपमेंट कर उन्हें आत्मनिर्भर बनाने का काम सरकार कर रही है।श्री द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के भारत को विकसित भारत बनाने के संकल्प को पुरा करने में युवाओं की भूमिका महत्वपूर्ण होगी।

विशिष्ट अतिथि गोपाल जी गुप्ता (मंडल अध्यक्ष) ने केंद्र व राज्य सरकार की योजनाओं व उपलब्धियों पर चर्चा की। कार्यक्रम कि अध्यक्षता भाजयुमो के क्षेत्रीय मंत्री एवं युवा चौपाल के दक्षिणी विधानसभा के प्रभारी संदीप केशरी ने की। संचालन युवा मोर्चा महानगर के महामंत्री ओम तिवारी ने किया।कार्यक्रम का समापन क्षेत्रीय पार्षद श्रवण गुप्ता, और मिलन केशरी (मंडल अध्यक्ष युवा मोर्चा) ने किया।चौपाल में महानगर उपाध्यक्ष युवा मोर्चा संजय विश्वकर्मा और दीनदयाल मंडल की पूरी टीम उपस्थित रही।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button