Entertainment

काशी विश्वनाथ धाम पहुंचे अभिषेक,भोला की शूटिंग में होंगे शामिल

वाराणसी । बॉलीवुड फिल्मों के अभिनेता अभिषेक बच्चन बुधवार को वाराणसी पहुंचे। हिन्दी फिल्म ‘भोला ‘ की शूटिंग में भाग लेने आये अभिनेता का यूनिट से जुड़े लोगों ने स्वागत किया। बाबतपुर एयरपोर्ट से अभिनेता कड़ी सुरक्षा के बीच नदेसर स्थित एक तारांकित होटल में आये। इसी होटल में फिल्म के क्रू मेम्बर ठहरे हुए हैं। इस फिल्म के शूटिंग में भाग लेने के लिए अभिनेता अजय देवगन पहले से ही काशी में मौजूद हैं।

आज अजय देवगन ने गोदौलिया चौराहे पर फिल्म के एक सीन की शूटिंग में भाग लिया। इस फ़िल्म के निर्माता व निर्देशक दोनों ही अजय देवगन हैं । साथ ही अजय देवगन फ़िल्म में अभिषेक बच्चन के साथ मुख्य किरदार की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म की शूटिंग रामनगर किला,चेतसिंह घाट,अस्सी घाट,दशाश्वमेघ घाट,शूलटंकेश्वर मंदिर व चुनार के किले में होनी है।

बताते चले,बॉलीवुड फिल्मों के सबसे अंडर रेटेड अभिनेता माने जाने वाले अभिषेक बच्चन, हाल ही में ‘द बिग बूल’ में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं। अभिषेक सदी के महानायक कहे जाने वाले फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन के बेटे हैं। गुरु, धूम, धूम 2, बंटी और बबली, बोल बच्चन और युवा इनकी कुछ बेहतरीन फिल्में हैं। अपने अभिनय के लिए अभिषेक बच्चन को फिल्म आलोचकों की ओर से अक्सर सकारात्मक रिव्यू मिलता रहता है।(हि.स.)

खुली जीप में रंगबाजों वाले स्टाइल में बैठ दिखे अजय देवगन, प्रशंसकों की जुटी भीड़

 

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: