Entertainment

जब साथी मंत्री से बोले पीएम मोदी- गरम कपड़े क्यों नहीं पहने….

पीएम मोदी बीजेपी के संसदीय दल की बैठक में शामिल होने पहुंचे थे. इस मौके पर जब उन्होंने अपने साथी मंत्री को केवल कुर्ते में देखा तो सर्दी को लेकर सवाल किया. पीएम मोदी के इस सवाल पर मंत्री ने बताया कि उन्होंने अंदर गरम कपड़े पहने हैं.
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई मौकों पर साथी नेताओं के साथ हंसते-मुस्कुराते नजर आते हैं. यहां तक कि कई मौकों पर भाषण देते हुए पीएम मोदी को भी हंसते हुए देखा गया है. कई बार वो सार्वजनिक मंचों से भी ऐसी बाते बोलते हैं, जिससे माहौल हल्का हो जाता है. ऐसा ही एक नजारा मंगलवार को संसद परिसर में देखना को मिला.

संसद भवन की लाइब्रेरी बिल्डिंग स्थित बालयोगी ऑडिटोरियम में मंगलवार सुबह 9.30 बजे से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के संसदीय दल की मीटिंग थी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे ही इस मीटिंग में शामिल होने के लिए पहुंचे तो उनकी नजर साथ चल रहे विदेश राज्य मंत्री वी. मुरलीधरन पर पड़ी. सर्दी होने के बावजूद वी मुरलीधरन सिर्फ कुर्ते में नजर आ रहे थे.

आईएएनएस के मुताबिक, विदेश राज्य मंत्री मुरलीधरन को बगैर स्वेटर व जैकेट पहने देख प्रधानमंत्री ने टोक दिया. पीएम मोदी ने उनसे गरम कपड़े न पहनने को लेकर सवाल किया तो मुरलीधरन ने बताया कि उन्होंने बाहर भले ही कुछ नहीं पहना है मगर अंदर गरम कपड़े पहन रखे हैं. पीएम मोदी और विदेश राज्य मंत्री के बीच इस बातचीत को लेकर साथ मौजूद पार्टी के अन्य नेता मुस्कुराने लगे.

बैठक में पीएम मोदी ने कहा कि कुछ लोगों ने बजट को लेकर भ्रम फैलाने का प्रयास किया है, लेकिन जनता बजट समझ गई है.
दिल्ली चुनाव पर हुई चर्चा

इस मीटिंग में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने दिल्ली चुनाव को लेकर बात रखी. बताया जा रहा है कि नड्डा ने सभी सांसदों से कहा है कि दिल्ली चुनाव में जीत के लिए फोकस किया जाए. इसके लिए नड्डा ने बताया कि दिल्ली चुनाव में 240 सांसदों की ड्यूटी लगाई जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close