Uttar Pradesh

केंद्रीय मंत्री ने काशी में कांग्रेस पर बोला हमला ,कहा राजस्थान की घटनाओं पर आखिर राहुल क्यों हैं चुप

वाराणसी । केंद्रीय महिला एवं बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी आज को एक कार्यक्रम में भाग लेने वाराणसी पहुंची। यहां पहुंचने के बाद कमिश्नरी सभागार में हाथरस की घटना को लेकर उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि राहुल गांधी हाथरस इंसाफ के लिए नहीं राजनीति करने आये हैं। राहुल गांधी को राजस्थान की घटनाएं आखिर क्यों नहीं दिख रही।आखिर वहां की घटनाओं पर कांग्रेस क्यों चुप है। स्मृति ईरानी ने कहा कि हाथरस के आरोपी पकड़े गए है। पीड़ित परिवार को को न्याय हर हाल में जरूर मिलेगा।

स्मृति ईरानी ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, कि मैंने सीएम योगी से बात की है, उन्होंने न्याय का भरोसा दिया है। वहां के एसपी समेत कइयों पर पर कार्रवाई हो गई है। एसआईटी जांच चल रही है। एसआईटी की रिपोर्ट आने के बाद सभी दोषियों पर कड़ी कार्रवाई होगी । केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी शनिवार को सुबह करीब साढ़े 10 बजे लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट वाराणसी पहुंचीं। इसके बाद उनका काफिला सर्किट हाउस पहुंचा। यहां स्मृति ईरानी ने हाथरस मामले पर मीडिया को संबोधित किया। स्मृति ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि राहुल गांधी का हाथरस कूच करना सिर्फ सियासी दिखावा है।

उन्हों ने कहा कि मुझे लगता है कि स्वतंत्र देश की जनता ने अब कांग्रेस के हथकंडों को भलीभांति समझ लिया है। कोई भी नेता किसी भी विषय में राजनीति करना चाहता है तो मैं उसे रोक नहीं सकती। लेकिन जनता समझती है कि हाथरस में कूच उनकी अपनी राजनीति के लिए है न कि पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए। बाद में केंद्रीय मंत्री रोहनिया के शंहशाहपुर स्थित सब्जी अनुसंधान केंद्र पहुंची जहां किसानों को संबोधित कर सरकार की प्राथमिकताएं गिनाई । काशी क्षेत्र के मीडिया प्रभारी नव रत्न राठी ने बताया कि सब्जी अनुसंधान संस्थान में कृषि प्रदर्शनी का भी आयोजन किया गया । यहां आधुनिक खेती के गुणों को भी किसान सीखेंगे। इससे पूर्वांचल के किसानों को काफी लाभ होगा ।

सर्किंट हाउस के बाहर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

सर्किट हाउस के बाहर ही कांग्रेस कार्यकर्ता भी प्रदर्शन कर रहे थे और हाथ मे चूड़ी भेंट करना चाहते थे। स्मृति ईरानी ने कार की खिड़की का शीशा खोलकर चूड़ी तो ले ली। इस पर उन्होंने कहा कि जब भाई लोग चूड़ी लेकर आएं तो मुझे लेना चाहिए। स्मृति ईरानी द्वारा सपा, कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत को लेकर तरह-तरह की चर्चा होती रही।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close