CrimeUttar Pradesh

ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत, दो जख्‍मी, चक्काजाम

चुनार कोतवाली के चेचरी मोड़ के पास हुआ हादसा , दूसरे बाइक पर चल रहे दो साथी भी जख्मी , आक्रोशितों ने वाराणसी मिर्जापुर पर मार्ग लगाया जाम , ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े .

मिर्जापुर । जिले के चुनार कोतवाली क्षेत्र के चेचरी मोड़ के पास बुधवार की शाम ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की मौत हो गयी। साथ ही दूसरी बाइक से चल रहे दो साथी घायल हो गए। युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीण ट्रेलर चालक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क पर शव रखकर जाम दिया। पुलिस के पहुंचने पर ग्रामीणों ने जाम नहीं हटाया।

चुनार कोतवाली क्षेत्र के बकियाबाद गांव निवासी 38 वर्षीय प्रमोद कुमार उर्फ पप्पू डीजे चाला कर जीवको पार्जन करता था। गांव के ही दो साथियों ओमप्रकाश 35 व प्रदीप कुमार 27 के साथ चुनार रेलवे स्टेशन पर किसी काम से गया था। एक बाइक पर दो जबकि प्रमोद अपनी बाइक पर अकेले था। शाम लगभग साढ़े छह बजे प्रमोद अपने साथियों संग चुनार स्टेशन से घर लौटते समय जैसे ही वे चुनार के चेचरी मोड़ के समीप पहुंचे ही थे कि वाराणसी की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रेलर आ पहुंची, उसने बाइक सवार को रौंद दिया। प्रमोद की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि पीछे दूसरी बाइक पर आ रहे दोनों साथी भी ट्रेलर की चपेट में आकर जख्मी हो गए।

घटना के बाद चालक ट्रेलर लेकर फरार हो गया। घटनास्थल पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गयी। साथियों की सूचना पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से घायलों को पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं युवक की मौत से आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। परिजन फरार ट्रक चालक की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। सूचना पर पहुंची चुनार पुलिस ने चक्काजाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वें चालक को पकड़वाने की मांग को लेकर अड़े रहे। चक्काजाम के चलते मार्ग पर आवागमन अवरुद्ध हो गया। मार्ग पर दोनों ओर वाहनों की कतार लग गयी। देर शाम तक पुलिस के समझाने के बावजूद ग्रामीणों ने जाम नहीं हटाया। मृतक घर का इकलौता पुत्र था। मृतक को दो पुत्र व एक लड़की है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close