NewsState

CAA के समर्थन में तिरंगा रैली निकाली गई

blank

वाराणसी, रोहनिया/भदवर(देल्हना) ।
नागरिकता संशोधन कानून के समर्थम में आज दिन रविवार को ग्राम सभा भदवर/देल्हना के मुख्य द्वार से तिरंगा यात्रा लोक जागरण मच के संयोजक महेश कुमार सिंह और भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश के अगुवाई में तिरंगा यात्रा निकाला गया।
नागरिकता संशोधन कानून बनने के बाद से ही पूरे देश में समर्थन प्रदर्शन जारी है आम आदमी से लेकर नेता तक सभी सड़कों पर हाथ में तख्ती लिए सरकार की नई नीति का समर्थन कर रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ युवा समाजसेवी अक्षय सिंह उर्फ मोंटी रैली के दौरान हजारों की संख्या में भीड़ के साथ वंदे मातरम और भारत माता की जय का नारा लगाते सड़क पर नजर आये।

अक्षय सिंह उर्फ मोंटी सड़क पर लोगों को ट्रैफिक जाम से बचाने के लिए खुद ही ट्रैफिक संभालते नजर आए.जिससे कि उनका समर्थन प्रदर्शन भी चलता रहे और लोगों को ट्रैफिक जाम की समस्या का भी सामना न करना पड़े।

पूरा करेंगे बापू का सपना
लोक जागरण मंच के संयोजक महेश कुमार सिंह ने इस मौके पर कहा कि हमारी तिरंगा यात्रा निकाल कर लोगो को जागरूक करेंगे।उन्होंने कहा कि तिरंगा इस देश की ताकत है देश के सभी नागरिक तिंरगा देखकर खुश होते हैं। हमलोग,उन लोगों को हकीकत बताने जा रहे हैं जो हाथ में तिरंगा लेकर CAA के विरोध में नारे लगाते हैं।

अक्षय सिंह ने बताया कि हमारी रैली भदवर/देल्हना ग्राम सभा के मुख्य द्वार से होते हुए काशीपुर चौराहा,रमसीपुर,जगतपुर,
मिसिरपुर से होते हुए भदवर/देल्हना ग्राउंड पर समाप्त होगा।इसके अलावा उन्होंने कहा कि हमलोग बापू और बाबा साहेब अंबेडकर के सपनों को पूरा करेंगे।वहीं रैली में सम्मिलित लोक जागरण मंच के संयोजक महेश कुमार
सिंह,रामनारायण,भाजपा जिला उपाध्यक्ष सुरेश,अक्षय सिंह उर्फ मोंटी,प्रमोद के साथ आदि क्षेत्र लोग मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close