Crime

संदिग्ध परिस्थितियों में युवक की मौत

सारनाथ,वाराणसी सारनाथ थाना क्षेत्र अंतर्गत संदिग्ध परिस्थिति में एक युवक की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मर्चरी में रखवाया दिया गया

जानकारी अनुसार पैंगमपुर पंचकोशी निवासी राधेश्याम राजभर (23) रविवार की भोर घर से निकला, लेकिन लौट कर नहीं। पड़ोस के आशीष के फोन पर कॉल आया कि आशापुर चंद्रा चौराहे के बीच अर्चना गार्डन के समीप गोविंद का एक्सीडेंट हो गया है। सूचना देने वाला शेरा का पुत्र बाबू था जो घायल अवस्था में गोविंद को आॅटो में लेकर पंचकोशी शिव मंदिर के समीप लगभग 10:00 बजे पहुंचा हुआ था। सूचना देने के बाद बाबू वहां से चला गया।

घायल अवस्था में परिवार वालों ने गोविंद को पंचकोशी स्थित एक निजी अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सकों ने जवाब दे दिया। इसके बाद सिगरा स्थित एक निजी चिकित्सालय में ले गए वहां से भी जवाब मिलने के बाद परिजन गोविंद को पंडित दीनदयाल अस्पताल ले गए जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उपनिरीक्षक अजितेश कुमार ने बताया कि इस घटना की सूचना हमें कैंट पुलिस द्वारा प्राप्त हुई मौके पर पहुंचकर अगल बगल की सीसीटीवी फुटेज खंगाला गया जिसमें अभी कुछ हाथ नहीं लग पाया है गोविंद के पिता राधेश्याम ट्रॉली चलाने का काम करते हैं दो भाइयों में छोटा गोविंद की शादी 2 साल पूर्व रूबी से हुआ था जिसे छह महीने का एक बेटा भी है।

गोविंद मजदूरी के साथ ही बिजली का काम करता था शादी विवाह में डेकोरेशन के लिए यह पुरानापुल निवासी शेरा के यहां मजदूरी का काम करता था।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: