CrimeVaranasi

अपहर्ता गिरफ्तार, गायब मासूम को चन्द घण्टे बाद ही पुलिस ने किया बरामद

वाराणसी। ढाबा संचालक मोहनसराय निवासी अशोक कुमार गौड़ के 6 वर्षीय पुत्र को पुलिस ने कुछ ही घण्टों में बरामद कर अपहर्ता मदन को भी पकड़ लिया है। अपहरण के चंद घण्टे बाद मिली सफलता का खुलासा खुद पुलिस अधिकारियों ने किया। बता दें कि अशोक गौड़ का घर के समीप मोहनसराय में श्रीकृष्ण अंश के नाम से ढाबा है। उसके दो बेटों में छोटा पुत्र छह साल का बेटा यश कुमार बीती रात अपने दादा मंगला प्रसाद गौड़ के पास घर में सोया था। बुधवार सुबह जब मंगला उठे तो देखा कि बच्चा पास में नहीं है। परिजनों से पूछताछ की, लगा कि शायद किसी कमरे में सोने चला गया होगा। इसके बाद परिजनों ने आसपास तलाशना शुरू किया तो बच्चे का पता ही नहीं चला।

वहीं, ढाबा पर काम करने वाला नौकर प्रयागराज निवासी मदन लाल पटेल भी गायब था। परिजन बच्चे की खोजबीन में ही जुटे थे, तभी सुबह पिता अशोक के मोबाइल पर फोन आया। फोन पर रोते हुए बच्चे ने कहा कि बचा लीजिए, हम जंगल में हैं।
इतने में फोन कट गया, 9 बजे सुबह दादा मंगला प्रसाद के मोबाइल पर फोन आया और अपहरणकर्ता ने तीन लाख रुपये की मांग की। उसने कहा कि सलामती चाहते हो तो 3 लाख रुपया दे दो। पुलिस की तीन टीमें सक्रिय हुई तो अपराधी का लोकेशन भी मिलने लगा अंततः उसे गायब बच्चे के साथ पकड़ लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close