Entertainment

भोजपुरिया हॉट केक अंजना सिंह की फिल्म “बड़की दीदी” का टेलीविजन प्रीमियर 3 फरवरी को”

B4U मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत निलाभ तिवारी क्रियेशन्स के बैनर तले बनी फिल्म “बड़की दीदी” का टेलीविजन प्रीमियर 3 फरवरी को होने जा रहा है यह फिल्म पारिवारिक रिश्तों के मानदंडों पर बनी है जिसमें भोजपुरी की हॉट के मानी जाने वाली अभिनेत्री अंजना सिंह मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का टेलीविजन प्रीमियर 3 फरवरी को संध्या 5:30 बजे से लोकप्रिय टीवी चैनल B4U पर होगा। इसकी जानकारी आज B4U टीम के मारुदा शर्मा (E. P.) नेहा उपाध्याय, विशाल यादव ने दी है। उन्होंने बताया कि शनिवार के बाद भी इस फिल्म को भोजपुरी के दर्शन अपने परिवार के साथ मिलकर अगले दिन रविवार 4 फरवरी को सुबह 9:30 बजे से देख पाएंगे। उन्होंने बताया कि इस वीकेंड टेलीविजन प्रीमियर के लिए फिल्म बड़की दीदी की कहानी और दर्शकों की डिमांड को ध्यान में रखा गया है। इसलिए हम भोजपुरी के दशकों से अपील करेंगे कि आप अभी से ही इस फिल्म को देखने के लिए मन बना लें। यह फिल्म आपके वीकेंड को एक शानदार मनोरंजन देने वाला है।

वहीं, इस फिल्म के निर्माता संदीप सिंह, अंजनी तिवारी और निलाभ तिवारी ने कहा कि फिल्म बड़की दीदी की कहानी भोजपुरी समाज की ज्वलंत विषय पर आधारित है। हमने इसका निर्माण बड़े पैमाने पर भव्यता के साथ किया था, जो अब दर्शकों को टीवी के माध्यम से दिखाई जा रहा है। हम तमाम भोजपुरी के दशकों से आग्रह करेंगे कि आप सभी इस फिल्म को देखें और अपनी प्रतिक्रिया से हमें अवगत कराएं, ताकि हम आगे भी ऐसी ही अच्छी फिल्में लेकर आपके पास आने को प्रेरित होते रहे। उन्होंने कहा कि इसकी कहानी गीत संगीत और संवाद बेहद सुग्रह्मिय है। इसलिए इस फिल्म को आप सभी एक बार जरूर देखें।

आपको बता दें कि फिल्म बड़की दीदी के निर्देशक संजीव बोहरपी हैं। छायांकन विजय मंडल हैं। नृत्य कानू मुख़र्जी का है। मारधाड़ श्रवण कुमार का है। कथा-पटकथा-संवाद -अरबिंद तिवारी का है। कॉन्सेप्ट संदीप सिंह और कला अंजनी तिवारी का है। संगीत ओम झा का है। गीत प्यारेलाल यादव,अरबिंद तिवारी, धरम हिंदुस्तानी, राकेश निराला ने दिया है।फिल्म में अंजना सिंह के साथ शिवम तिवारी,नीलू शंकर सिंह, समीरा शेख, विनोद मिश्रा, निशा तिवारी , रूपा सिंह, गोपाल चौहान, सत्यप्रकाश सिंह, वंदना दुबे,प्रेम दुबे,सतेंद्र सिंह, संजीव बोहरपी,आशुतोष राय,कविता राज, सुनीता राय , अंजली त्रिपाठी संजीव मिश्रा,अंशु तिवारी,
मुख्य भूमिका में हैं।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: