Politics

सपा के प्रदेश अध्यक्ष और एमएलसी को प्रतापगढ़ जाने से रोका, पुलिस से नोकझोंक

रायबरेली : समाजवादी पार्टी के  प्रतापगढ़ जनपद से पूर्व व सांसद सीएन सिंह के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे समाजवादी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल एवं एमएलसी सुनील सिंह साजन को चुरूआ टोल प्लाजा पर प्रशासन ने प्रतापगढ़ जाने से आज रोक दिया । इस दौरान पुलिस प्रशासन तथा सपा के कार्यकर्ताओं के बीच 2 घंटे तक नोकझोंक होती रही।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने कहा कि इतिहास में यह पहली बार देखने को मिल रहा है कि दुख की घड़ी में किसी के घर जाकर उसके परिवार के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने से रोका जा रहा है । प्रदेश अध्यक्ष श्री उत्तम ने कहा कि दिवंगत पूर्व सांसद सीपी सिंह पार्टी के कर्मठ एवं जुझारू नेता रहे हैं उनके निधन से पार्टी को भारी क्षति हुई है और वह तथा उनके साथ कार्यकर्ता दुखी परिवार को सांत्वना देने प्रतापगढ़ जा रहे थे। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार की यह दमनकारी नीति उसके लिए नुकसानदेह साबित होगी उन्होंने कहा कि प्रशासन द्वारा उन्हें जनपद की सीमा पर रोके जाना बहुत ही बड़ा दुर्भाग्यपूर्ण कार्य है।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि वर्तमान समय में पूरे प्रदेश में हत्याओं का सिलसिला थम नहीं रहा है ।व्यापारी ,पत्रकार तथा आम आदमी की हत्याएं हो रही हैं। महंगाई से जनता त्राहि-त्राहि कर रही है। बेरोजगारी बढ़ रही है, युवा हताश व परेशान है।किसान परेशान है। व्यापारी खुदकुशी कर रहे हैं ।महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा के ऐसे कृत्य को उत्तर प्रदेश की समझदार जनता देख रही है। सही समय पर जनता सही जवाब भाजपा को देगी ।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close