Entertainment

सोनू सूद का नवीनतम वेंचर वरिष्ठ नागरिकों के लिए चिंता मुक्त जीवन का वादा करता है..

सोनू सूद ने आज अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले के नेरल में एक आगामी वरिष्ठ लिविंग रिसॉर्ट सरोज सेरेनिटी (अपनी दिवंगत मां, प्रोफेसर सरोज सूद के नाम पर) का परिचय देते हुए एक हार्दिक वीडियो साझा किया। अभिनेता के वीडियो का शीर्षक था:

“जब हर बुजुर्ग माँ बाप का अपना एक घर होगा।
“ Saroj Serenity” मेरी माँ का एक सपना।
@sood_charity_foundation “

अभिनेता के फाउंडेशन, द सूद चैरिटी फाउंडेशन के नेतृत्व में, इस रिसॉर्ट का उद्देश्य वरिष्ठ नागरिकों के लिए कल्याण और जीवन शैली सुविधाओं, पौष्टिक भोजन, उद्यान, खुली जगह, द्वारपाल और अंत से अंत तक सेवा बुनियादी ढांचे के साथ एक स्वर्ग बनाना है। रिज़ॉर्ट में व्यापक देखभाल प्रदान करने, एक ऐसे वातावरण को बढ़ावा देने के लिए सावधानीपूर्वक योजना बनाई गई है जहां वरिष्ठ नागरिक चिंता मुक्त जीवन जी सकते हैं, अकेलेपन और सामाजिक अलगाव पर विजय प्राप्त कर सकते हैं। सूद, जो अपने परोपकारी प्रयासों के लिए जाने जाते हैं, सोनू सूद ने हमारे बुजुर्गों की देखभाल और देखभाल के महत्व पर जोर देते हुए परियोजना के लिए अपना उत्साह व्यक्त किया।

यह प्रयास समुदायों के उत्थान और वरिष्ठ नागरिकों की भलाई सुनिश्चित करने के लिए सूद की प्रतिबद्धता के प्रमाण के रूप में खड़ा है। अभिनेता को देश के विभिन्न हिस्सों में इसी तरह के वरिष्ठ रहने वाले रिसॉर्ट विकसित करने की उम्मीद है।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: