Crime

चुनाव ड्यूटी में तैनात जवान ने खुद को मारी गोली

गरियाबंद ,छत्तीसगढ़ । गरियाबंद में चुनाव ड्यूटी में रिजर्व में ठहरे जवान ने खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। जवान पीपरछेड़ी थाना क्षेत्र के कुडेरादादर ग्राम के प्राथमिक स्कूल भवन में रुका हुआ था। स्कूल में मतदान जारी था, इसी बीच जवान ने खुद पर गोली चला दी। जवान की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक जवान का नाम जियालाल पवार था।

जानकारी के मुताबिक, कांस्टेबल जियालाल पवार मध्यप्रदेश के राजपुर का निवासी था। कुडेरादादर ग्राम के प्राथमिक स्कूल भवन में ठहरा हुआ था। जवान पिछले दो चार दिनों से इसी भवन में रूका हुआ था। आज जब मतदान शुरू हुआ। इसी दौरान जवान ने अपनी बन्दूक से खुद के सिर में गोली मार ली।स्कूल भवन में गोली चलने की आवाज से अफरातफरी मच गई। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अन्य जवान पहुंचे और खून से लथपथ जवान को अस्पताल भेजा गया। यहां पर डाॅक्टरों ने जांच के बाद जवान को मृत घोषित कर दिया।बता दें कि जवान 34वीं बटालियन की A कंपनी में पदस्थ था।

गरियाबंद पुलिस ने जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बताया जा रहा है कि जवान डिपरेशन में था। फिलहाल जवान ने ऐसा आत्मघाती कदम क्यों उठाया इसकी जांच गरियाबंद पुलिस कर रही है। जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि आखिर किन परिस्थियों में जवान ने ऐसा किया।(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button