Crime

हापुड़ में भीषण सड़क हादसा,छह मरे

हापुड़ : उत्तर प्रदेश में हापुड़ जिले के गढ़ मुक्तेश्वर कोतवाली क्षेत्र में राष्ट्रीय राजमार्ग पर टोल प्लाजा के समीप सोमवार और मंगलवार की रात बेकाबू कार डिवाइडर को तोड़ते हुए ट्रक की चपेट में आ गई। इस हादसे में कार सवार छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रुप से घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि बीती रात लगभग साढ़े 12 बजे दिल्ली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग नौ पर टोल प्लाजा से पहले अल्लाबख़्शपुर गांव के निकट दिल्ली से मुरादाबाद की ओर जा रही नीले रंग की एक कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर को तोड़ कर हवा में उछलते हुए विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से जा टकराई। आमने-सामने की भीषण टक्कर से कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार सभी लोग बुरी तरह कार में फंस कर रह गए। इस दौरान ट्रक चालक व कंडक्टर, ट्रक छोड़कर मौके से भाग गए।वाहनों के टकराने से हुए धमाके की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर इकट्ठा हो गए।

सूचना मिलने पर पुलिस ने कार में फंसे लोगों को जैसे तैसे बाहर निकाला। और आनन फानन में उन्हें एंबुलेंस के जरिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों द्वारा रोहित सैनी (33), अनूप सिंह गुर्जर (38),नवीन कुंज,संदीप प्रजापति (35), , निक्की जैन , राजू जैन (36) तथा विपिन सोनी (35) को मृत घोषित कर दिया गया जबकि गंभीर रूप से घायल सचिन निवासी डालू हेड़ा (मेरठ) को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। मरने वालों में पांच गाजियाबाद के लोनी और मुजफ्फरनगर का निवासी है और सभी आपस में दोस्त बताये जा रहे हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी आशुतोष शिवम बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। जबकि घायल को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। क्षतिग्रस्त दोनों वाहनों को नेशनल हाईवे से हटवाया गया जिससे यातायात व्यवस्था सुचारू हो सकी। (वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: