Crime

पुलवामा में सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर, एक शीर्ष आतंकवादी कमांडर को घेरा

श्रीनगर,।  जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में बुधवार को दो आतंकवादियों को मार गिराया जिनकी पहचान अभी नहीं की जा सकी है। वहीं एक अन्य अभियान में एक शीर्ष आतंकवादी कमांडर को घेर लिया गया है और यह अभियान अपने अंतिम चरण में है।

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने पुलवामा के शारशाली गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद वहां की घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया। उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान उस समय मुठभेड़ में तब्दील हो गया जब आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चलानी शुरू की।अधिकारियों ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में दो आतंकवादी मारे गए। अंतिम रिपोर्ट मिलने तक अभियान जारी था।

एक अधिकारी ने बताया कि पुलवामा के बेगपुरा में एक अन्य अभियान अपने अंतिम चरण में पहुंच रहा है। उन्होंने बताया कि माना जा रहा है कि वहां सुरक्षा बलों ने एक स्थान पर शीर्ष आतंकवादी कमांडर और उसके दो साथियों को घेर लिया गया है। पुलिस के एक प्रवक्ता ने बताया, ‘‘पुलिस ने सटीक सूचना के आधार पर बेगपुरा में गत रात एक अभियान चलाया। वरिष्ठ अधिकारी तब से ही इस पर नजर रख रहे थे।’’ प्रवक्ता ने बताया कि आतंकवादियों से संपर्क स्थापित हो गया है और एक ‘‘शीर्ष आतंकवादी कमांडर’’ को घेर लिया गया है। उन्होंने बताया, ‘‘मुठभेड़ चल रही है। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा है।’’

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close