CrimeState

बरेली में शोरूम में घुसकर सर्राफ की हत्या

बरेली (उत्तर प्रदेश), फरवरी । शहर में बदमाशों ने थाना सुभाषनगर क्षेत्र के गणेश नगर में बुधवार रात को एक शोरूम में घुसकर सर्राफ की गोली मारकर हत्या कर दी और जेवर से भरी गठरी लूटकर ले गए।

बरेली के डीआईजी राजेश पांडेय ने बृहस्पतिवार को बताया, ‘‘दो बदमाशों ने सर्राफ की गोली मारकर हत्या की है। लूट के बारे में अभी जानकारी नहीं है। तफ्तीश की जा रही है। बदमाशों की घेराबंदी के लिए टीमें गठित कर दी गई हैं। बदायूं की पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया है क्योंकि बदमाशों के बदायूं की तरफ ही भागने की आशंका जताई जा रही है।’’

डीआईजी ने बताया, ‘‘थाना सुभाषनगर के रामअवतार हलवाई वाली गली निवासी कमल किशोर वर्मा (42) सर्राफ थे। गणेश नगर में ढाई साल पहले उन्होंने कमल ज्वैलर्स के नाम से दुकान खोली थी। रोजाना की तरह वह बुधवार शाम 5:30 बजे दुकान पहुंचे और रात 10:30 बजे दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे। तब तक आसपास मौजूद दो-तीन दुकानें बंद हो चुकी थीं। लोग घरों के अंदर थे। इसी दौरान गोली चलने की आवाज सुनकर सामने के घर में रहने वाले परिवार के सदस्य बाहर निकले। लहूलुहान सर्राफ तब तक दुकान से बाहर निकल आए थे। उनके चेहरे पर गोली लगी थी।’’

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक वह बचाओ की आवाज लगाते हुए गिर पड़े। इसी दौरान लोगों की निगाह मढ़ीनाथ की तरफ भाग रहे बाइक सवार नकाबपोश युवकों पर पड़ी। सूचना पाकर सुभाषनगर पुलिस मौके पर पहुंची और गंभीर रूप से घायल सर्राफ को अस्पताल लेकर गई, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया।

सर्राफ की हत्या की सूचना पर डीआईजी राजेश पांडेय, एसएसपी शैलेश पांडेय, एसपी क्राइम रमेश भारतीय समेत कई अधिकारी वहां पहुंचे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज जांचे जिसमें दो बदमाश सर्राफ को गोली मारकर भागते दिखाई दे रहे हैं। वे सर्राफ से एक गठरी भी लूटकर ले गए हैं, जिसमें जेवरात बताए जा रहे हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close