Entertainment

साईं केतन राव ने कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा को उनके नए शो ‘उड़ने की आशा’ के लिए दी बेस्ट विशेज

स्टार प्लस अपनी ऑडियंस को नए नए शोज का तोहफा देता रहता है। ये चैनल अब अपने दर्शकों के लिए नया ड्रामा, उड़ने की आशा लेकर आ रहा है। इस शो में कंवर ढिल्लन (सचिन) और नेहा हरसोरा (साईली) है। स्टार प्लस का ये नया शो सचिन और साईली की प्रेम कहानी और रिश्तों की जटिलताओं और इक्वेशन पर फोकस करेगा।

मराठी पृष्ठभूमि पर आधारित, ‘उड़ने की आशा’ एक पत्नी की इमोशनल रोलर कोस्टर राइड को दर्शाता है और कैसे वह अपने जिद्दी पति को एक जिम्मेदार व्यक्ति में बदल देती है, जो किसी न किसी लेवल पर पूरे परिवार को प्रभावित करता है। शो में एक्टर कंवर ढिल्लों ने सचिन का किरदार निभाया हैं, जो एक टैक्सी ड्राइवर है, जबकि नेहा हरसोरा ने शो में साईली की भूमिका निभाई हैं, जो एक फ्लोरिस्ट है और विभिन्न छोटे बिजनेस में हाथ आजमाती है और अपना जीवन गुजारती है।

इस शो को लेकर एक एक्साइटिंग अपडेट सुनने को मिली है। ये खबर इमली के फैन्स का भी दिल खुश कर देगी, जी हां क्योंकि स्टार प्लस के शो इमली के साईं केतन राव उर्फ सूर्या शो ‘उड़ने की आशा’ के लिए सहयोग करते नजर आएंगे और उन्होंने सचिन का किरदार निभाने वाले एक्टर कंवर ढिल्लन और टीवी एक्ट्रेस नेहा हरसोरा उर्फ साईली को उनके नए शो के लिए शुभकामनाएं भेजी हैं। वैसे शो में तीनों ने एक-दूसरे के साथ बहुत अच्छा तालमेल साझा किया, जो दर्शकों को जल्द ही देखने को मिलेगा। यह वास्तव में दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होने वाला है, जब वे अपने पसंदीदा एक्टर्स सूर्या, सचिन और साईली को एक ही स्क्रीन साझा करते हुए देखेंगे।

ऐसे में इमली के साईं केतन राव उर्फ सूर्या ने साझा किया, “कंवर ढिल्लों उर्फ सचिन और नेहा हरसोरा उर्फ साईली के साथ उनके नए शो, उड़ने की आशा के लिए सहयोग करना एक शानदार और मजेदार अनुभव था। कंवर ढिल्लों और मैंने एक साथ काम किया, जो एक तरह का अनुभव था। कंवर ढिल्लों और नेहा हरसोरा के साथ काम करना मजेदार है, और हमारे बीच बहुत अच्छी दोस्ती रही, ऐसा लगा ही नहीं कि हम पहली बार एक साथ शूटिंग कर रहे हैं। मैं दोनों को उड़ने की आशा के लिए शुभकामनाएं देता हूं। शाइन करते रहो!”राहुल कुमार तिवारी द्वारा निर्मित ये शो 12 मार्च से सोमवार से रविवार रात 9 बजे स्टार प्लस पर प्रसारित होगा।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: