Entertainment

एमसीवीएन के 1 वर्ष पूरे होने पर रानी मुखर्जी: मैं कृतज्ञता से अभिभूत हूं

बॉलीवुड आइकन रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे को कल (17 मार्च) को एक साल पूरा होगा। आशिमा छिब्बर द्वारा निर्देशित और ज़ी स्टूडियोज और एम्मे एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित फिल्म में एक मां की कहानी है जो अपने बच्चों को वापस पाने के लिए नॉर्वेजियन सरकार के खिलाफ लड़ती है।यह फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर जबरदस्त सफल रही और इस फिल्म में नायिका के किरदार में गहराई और भावना लाने के लिए रानी मुखर्जी की सराहना की गई। देबिका चटर्जी के दिलकश अभिनय ने उन्हें अपार प्रशंसा और फिल्मफेयर, ज़ी सिने अवार्ड्स, आईएफएफएम, डीपीआईएफएफ सहित कुछ प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं।

एमसीवीएन की पहली वर्षगांठ के बारे में बात करते हुए, रानी मुखर्जी कहती हैं, “जैसा कि हम मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की एक साल की सालगिरह मना रहे हैं, मैं कृतज्ञता से अभिभूत हूं। दुनिया भर के दर्शकों ने मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे और मुझ पर जो प्यार बरसाया है वह अविश्वसनीय रूप से खास रहा। एमसीवीएन एक ऐसी यात्रा रही है जिस पर मुझे बहुत गर्व है। यह फिल्म ऐसे समय में रिलीज हुई जब सिनेमा बॉक्स-ऑफिस पर बुरे दौर से गुजर रहा था। महामारी के कारण, हमने एक तेजी से गतिशील वातावरण देखा जिसने हमें मजबूर किया अनुकूलित करने, नवप्रवर्तन करने और उन तरीकों की पुनर्कल्पना करने के लिए जिनसे हम दर्शकों से जुड़ते हैं। जब फिल्म सिनेमाघरों में आई, तो यह महामारी के बाद पहली सफल कंटेंट वाली फिल्म बन गई।”

वह आगे कहती हैं, “एमसीवीएन की सफलता कहानी कहने की शाश्वत शक्ति और मातृ प्रेम और मानवीय लचीलेपन की सार्वभौमिक भाषा की पुष्टि करती है। जैसा कि मैं इस एक साल के मील के पत्थर पर विचार करती हूं, हमें उम्मीद है कि हम अधिक जोखिम लेना जारी रखेंगे और उन कहानियों को आगे बढ़ाएंगे जो हमारे दिलों को छू जाएंगी।”

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: