Entertainment

राशि खन्ना ने ‘योद्धा’ के ‘तेरे संग इश्क हुआ’ गाने के साथ अपना सर्वोत्कृष्ट बॉलीवुड सपना पूरा किया; गाना हुआ आउट

राशि खन्ना और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ''योद्धा' का 'तेरे संग इश्क हुआ' रोमांटिक एंथम है, गाना अब रिलीज हो चुका है!

यंग पैन इंडिया स्टार राशि खन्ना ने एक बार फिर अपनी आगामी फिल्म ‘योद्धा’ के रोमांटिक नंबर से प्रशंसकों और दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ राशि की जोड़ी दर्शकों को पसंद आ रही है। अभिनेत्री, जो निश्चित रूप से इस ट्रैक में अपना बॉलीवुड सपना जी रही है, उन्होंने गाने को साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया।

इस भावपूर्ण गाने को अरिजीत सिंह और नीति मोहन ने गाया है। तनिष्क बागची ने गाने को कंपोज किया है, जबकि कुणाल वर्मा ने इस खूबसूरत गाने को लिखा है। राशि, जिसने खुद को एक बहुमुखी पावरहाउस साबित किया है, गाने में अपने भावों के माध्यम से अपनी आकर्षक उपस्थिति महसूस कराती है, और प्रशंसक सह-कलाकार सिद्धार्थ के साथ उसके सौहार्द की प्रशंसा कर रहे हैं।

‘योद्धा’ एक एक्शन थ्रिलर है, जिसका निर्देशन सागर अंब्रे और पुष्कर ओझा ने किया है। फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्ना और दिशा पटानी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, और यह 15 मार्च, 2024 को थिएटर में रिलीज होगी। काम के मोर्चे पर ‘योद्धा’ के अलावा, राशि ‘द साबरमती रिपोर्ट’ में विक्रांत मैसी के साथ नजर आएंगी। हिंदी में ‘टीएमई’, जबकि तमिल में वह ‘अरनमनई 4’ में नजर आएंगी। उनके पास में सिद्धू जोन्नालगड्डा के साथ ‘तेलुसु काडा’ नाम की एक तेलुगु फिल्म भी है।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: