Entertainment

पुष्पा 2 द रूल का पहला गाना ‘पुष्पा पुष्पा’ प्रोमो आउट

‘पुष्पा 2: द रूल’ के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पहले सिंगल ‘पुष्पा पुष्पा’ का लिरिकल प्रोमो जारी किया। देवी श्री प्रसाद उर्फ ​​रॉकस्टार डीएसपी द्वारा रचित यह गाना अल्लू अर्जुन के किरदार पुष्पा राज के लिए एक परफेक्ट ओड है। पहले नोट से ही, प्रोमो दर्शकों के बीच आकर्षण पैदा करता है और एक एड्रेनालाईन रश देता है, जिसने फैंस को बड़े स्क्रीन पर इस डीएसपी म्यूजिकल को देखने के लिए उत्साहित कर दिया है। जबकि ‘पुष्पा: द राइज’ का म्यूजिक दुनिया भर में पॉपुलर था और अभी भी रिविजिट किया जाता है, सीक्वल के पहले सिंगल का प्रोमो वादा करता है कि इस बार भी, डीएसपी दर्शकों को थिरकाने के लिए तैयार है।

मेकर्स ने साझा किया कि ‘पुष्पा पुष्पा’ का पूरा गाना 1 मई को रिलीज होगा। जब से सिंगल को सोशल मीडिया पर साझा किया गया, फैंस कम्पोजीशन की प्रशंसा करना बंद नहीं कर सके। एक कमेंट में कहा गया, “यह यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ देगी,” जबकि एक दूसरे फैन ने उल्लेख किया कि वह सिनेमाघरों में फिल्म देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।

रॉकस्टार डीएसपी के बिजी लाइनअप के बारे में बात करते हुए, उस्ताद इस 2024 में एक रोल पर है। 15 अगस्त को रिलीज होने वाली ‘पुष्पा 2: द रूल’ के अलावा, डीएसपी के पास सूर्या अभिनीत ‘कंगुवा’, राम चरण की अगली फिल्म, जिसका अस्थायी नाम ‘आरसी 17’ है, पवन कल्याण की ‘उस्ताद भगत सिंह’, अजित कुमार अभिनीत ‘गुड बैड अग्ली’, धनुष की ‘कुबेर’ और नागा चैतन्य की ‘थंडेल’ पाइपलाइन में हैं।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: