Varanasi

पीएम का हो ऐसा भव्य स्वागत, टूट जाएं सारे रिकॉर्ड : दिलीप पटेल

काशी की जनता पीएम मोदी का भव्य स्वागत करने को आतुर,जयश्रीराम,हर-हर महादेव के उद्घोष से होगा स्वागत

  • भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने व्यवस्था में लगी टोली से अब तक की तैयारियों का लिया जायजा

वाराणसी : काशी के सांसद एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सीरगोवर्धन एवं करखियावं में होने वाली जनसभा की व्यवस्था में लगे व्यवस्था प्रमुखों एवं उनकी टोली की करखियावं जनसभा स्थल पर बैठक आज सायँ काल सम्पन्न हुई। भाजपा क्षेत्र अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि पीएम मोदी के आगमन पर काशी में उनका भव्य स्वागत किया जाए, कि पिछले सारे रिकॉर्ड टूट जाए। रामलला के प्राण प्रतिष्ठा के बाद पहली बार काशी आ रहे पीएम मोदी के स्वागत में काशी ऐसी चमके कि आंखें चुधिया जाएं। चमचमाती सड़कों पर जब पीएम मोदी का काफिला निकले तो उनके मन में इस बात का एहसास हो कि सबसे न्यारी, मेरी काशी।

व्यवस्था टोली को संबोधित करते हुए भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने कहा कि 22 जनवरी को अयोध्या में भगवान श्री राम लला की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के ठीक एक महीने बाद 22 फरवरी को पीएम मोदी का काशी आगमन हो रहा है। हम सभी का दायित्व है कि काशी की परंपरा के अनुरूप पीएम मोदी का हम ढोल, ताशा,बैंड बाजा,डमरू एवं शंखनाद कर गुलाब की पंखुड़ियां वर्षा कर जयश्री राम एवं हर-हर महादेव के उद्घोष के साथ अपने प्रिय सांसद का भव्य स्वागत करें कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपने काशी प्रवास के दौरान 23 फरवरी को सीरगोवर्धन एवं करखियावं में जनसभा को संबोधित करेंगे। कहा कि दोनों जनसभा स्थलों की व्यवस्था के लिए दो टीमें बनाई गई है। कहा कि जनसभा की सफलता में व्यवस्था में लगी टोली का अहम योगदान होता है।

काशी से सत्ता के शीर्ष पर पहुंचे प्रधानमंत्री अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी से 2024 लोकसभा चुनाव का करेंगे शंखनाद

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने व्यवस्था में लगे लोगों से अबतक कि तैयारियों का वृत लिया। कहा कि व्यवस्था में लगे सभी प्रमुख अपनी अपनी टोलियों के साथ कार्यक्रम शुरू होने से एक घंटा पूर्व निर्धारित स्थान पर पहुंच जाए। कहा कि सुरक्षा में लगी टोली प्रशासन के साथ समन्वय बनाकर रखें। कहा कि प्रत्येक दीर्घा में पीने के पानी की मुकम्मल व्यवस्था रखें। वाहन और पार्किंग की व्यवस्था में लगी टोली वाहनों को उनके निर्धारित स्थानों पर खड़ा कराएं। कहा कि जनसभा में आने वाली महिलाएं, दिव्यांगजन एवं बुजुर्गों का विशेष ध्यान रखें। कहा कि जब तक सभा समाप्त न हो जाए तब तक व्यवस्था में लगे कार्यकर्ता अपनी अपनी व्यवस्था के पॉइंट पर डटे रहें।

व्यवस्था बैठक में एमएलसी अश्वनी त्यागी, जिला अध्यक्ष एवं एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा, अशोक चौरसिया, राजेश राज्भर, क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी, सह प्रभारी संतोष सोलापुरकर, संजय सोनकर, जेपी दूबे, उमेश दत्त पाठक, शैलेश पांडेय, अनिल श्रीवास्तव सहित जनसभा की व्यवस्था में लगे सभी व्यवस्था प्रमुख अपनी अपनी टोलियों के साथ उपस्थित रहे।

क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि करखियांव में जनसभा स्थल पर बैठने के लिए कुल 32 ब्लाक बनाए गये। मंच के ठीक सामने इलेक्ट्रानिक एवं प्रिंट मीडिया के छायाकारों के लिए प्लेटफार्म बनाया गया है। उसके बायीं ओर पत्रकारों को बैठने के लिए पत्रकार दीर्घा बनाई गई है। जबकि दाहिनी ओर अतिथियों के लिए दीघार्एं बनाई गयी है। कहा कि महिलाओं, प्रबुद्ध वर्ग, दिव्यांगजनों, लाभार्थियों आदि के लिए अलग अलग दीघार्एं बनाई गयी है।

 

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: