UP Live

पीएम मोदी सड़क मार्ग से सीधे जाएंगे विश्वनाथ मंदिर, करेंगे दर्शन पूजन

वाराणसी लोकसभा से प्रत्याशी बनाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काशी आगमन पर भव्य स्वागत के लिये काशी तैयार

  • जिला एवं महानगर इकाई ने पीएम मोदी के स्वागत में बनाए 38 स्वागत प्वाइंट.
  • पीएम के यात्रा मार्ग में ढोल,नगाड़े,डमरू दल के साथ गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षा कर होगा जोरदार स्वागत.
  • वाराणसी जिला एवं महानगर इकाई ने स्वागत की तैयारियां की पूरी,स्वागत पॉइन्ट की वरिष्ठ कार्यकर्ताओ को सौंपी जिम्मेदारी.

वाराणसी : वाराणसी लोकसभा क्षेत्र से तीसरी बार प्रत्याशी बनाए जाने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रथम काशी आगमन पर भारतीय जनता पार्टी ने उनके स्वागत की अभूतपूर्व तैयारी की है।एक ओर जहां भाजपा कार्यकर्ताओ के साथ ही काशीवासी अपने लोकप्रिय सांसद एवं पीएम मोदी के स्वागत के लिए उत्साहित हैं वहीं दूसरी ओर जिला एवं महानगर इकाई ने भी उनके स्वागत की तैयारियां पुरी कर ली है। यह जानकारी देते हुए भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 09 मार्च को सायंकाल 6 बजे के बाद बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री हवाई अड्डे पर आएंगे। एयरपोर्ट से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सड़क मार्ग से काशी विश्वनाथ मंदिर के लिए प्रस्थान करेंगे।

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के स्वागत के लिए वाराणसी जिला एवं महानगर इकाई ने 38 स्वागत प्वाइंट बनाए हैं। बताया कि प्रधानमंत्री के एयरपोर्ट से बाहर निकलते ही तीन स्थानों पर भाजपा कार्यकर्ता एवं‌ काशीवासी ढोल नगाड़े के साथ गुलाब की पंखुड़ियों की वर्षाकर पीएम मोदी का स्वागत करेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी इसके पश्चात गिलट बाजार स्थित अतुलानंद स्कूल, भोजुबीर तिराहा, कचहरी चौराहा, गोलघर तिराहा, पुलिस लाइन तिराहा, सांस्कृतिक संकुल, हुकुलगंज, चौकाघाट, सम्पूर्णानंद मुख्यद्वार, जगतगंज स्थित प्रदीप होटल, लहुराबीर, राम कटोरा तिराहा, पिपलानी कटरा, कबीर चौरा लोहटिया, मैदागिन, बुलानाला, नीचीबाग,चौक,विश्वनाथ मंदिर के निकट आदि स्थानों पर उनके यात्रा मार्ग में बनाये गए स्वागत प्वाइंट पर काशीवासी एवं हजारों की संख्या में एकत्रित भाजपा कार्यकर्ता गाजे बाजे के साथ पुष्प वर्षाकर अपने प्रिय सांसद एवं प्रधानमंत्री का भव्य स्वागत करेंगे।

भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी काशी विश्वनाथ मंदिर में विधिवत दर्शन पूजन करने के पश्चात बीएलडबल्यू गेस्ट हाउस के लिए प्रस्थान करेंगे। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि वापसी में भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का तीन स्थानों पर भव्य स्वागत किया जाएगा। जिसमें पहला स्थान लहरतारा कैंसर हास्पिटल, दूसरा बनारस रेलवे स्टेशन के सामने एवं तीसरा बीएलडबल्यू प्रवेश द्वार पर। भाजपा क्षेत्रीय अध्यक्ष दिलीप पटेल ने बताया कि दूसरे दिन 10 मार्च को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पूर्वान्ह लगभग दस बजे बरेका हैलिपैड से आजमगढ़ के लिए प्रस्थान करेंगे। बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दोपहर 2 बजे आजमगढ़ से वापस लालबहादुर शास्त्री हवाई अड्डे आएंगे जहां से वे दिल्ली के लिए प्रस्थान करेंगे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: