BusinessCrimeNewsPoliticsState

पीएम मोदी बोले- बाटला हाउस के आतंकियों के लिए रो सकते हैं, लेकिन काम नहीं कर सकते

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून बनने के बाद देश और दिल्ली के लोग पहले दिन से देख रहे हैं कि कैसे इन लोगों द्वारा अफवाहें फैलाई जा रही हैं, झूठ बोला जा रहा है.
दिल्ली विधानसभा चुनाव के आखिरी दौर में सभी पार्टियां जोर-शोर से प्रचार में जुटी हुई हैं. भाजपा के बड़े नेता हों या छोटे नेता, टीम केजरीवाल से टक्कर लेने में पार्टी ने पूरी ताकत दिल्ली की सड़कों पर झोंक दी है. इस कड़ी में मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने द्वारका में विशाल रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने केजरीवाल सरकार और कांग्रेस जमकर हमला बोला.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि नागरिकता संशोधन कानून बनने के बाद देश और दिल्ली के लोग पहले दिन से देख रहे हैं कि कैसे इन लोगों द्वारा अफवाहें फैलाई जा रही हैं, झूठ बोला जा रहा है. दिल्ली की जनता सब कुछ देख रही है, सब कुछ समझ रही है. पीएम ने कहा कि ये लोग बाटला हाउस के आतंकियों के लिए रो सकते हैं, उनका साथ देने के लिए सुरक्षाबलों को कठघरे में खड़ा कर सकते हैं, लेकिन दिल्ली का विकास नहीं कर सकते.

Delhi Election: राहुल का मोदी सरकार पर निशाना, बोले- सब बेच रहे हैं, शायद ताजमहल भी बेच दें

सर्जिकल स्ट्राइक के बयान से दिल्लीवालों में गुस्सा

पीएम मोदी ने कहा कि सर्जिकल और एयर स्ट्राइक जैसे फैसलों के बाद इस तरह के बयान आए, उस समय यहां की सरकार में बैठे लोगों ने कैसे बयान दिए थे, वो आपको याद है न. उसके खिलाफ हर दिल्लीवासी गुस्सा है न, उनको सजा मिलनी चाहिए या नहीं और ये काम आप सभी को 8 फरवरी को करना है.

बीजेपी के पक्ष में माहौल बना और उड़ गई नींद

पीएम ने कहा कि वोटिंग से पहले बीजेपी के पक्ष में ऐसा माहौल कई लोगों की नींद उड़ा रहा है. इससे साफ हो गया है कि 11 तारीख को क्या परिणाम आने वाला है. दिल्ली और देश हित में एक जुट और एक स्वर में पूरी ताकत के साथ खड़ा होना है. पीएम ने कहा कि दिल्ली को दोष देने वाला नहीं बल्कि दिशा देने वाली सरकार चाहिए.

दिल्ली की जनता ने आजतक पर बनाया अपना मेनिफेस्टो, ये हैं 10 सबसे बड़े मुद्दे

दिल्ली में बैठी है बेदर्द सरकारः पीएम मोदी

प्रधानमंत्री ने कहा कि दिल्ली के गरीबों का क्या गुनाह है जो उन्हें 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा देने वाली आयुष्मान भारत योजना का लाभ नहीं मिलता? ऐसा इसलिए हो रहा है, क्योंकि दिल्ली में एक ऐसी बेदर्द सरकार बैठी है, जिसे आपकी और आपकी जिंदगी की परवाह नहीं है.

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर तेजी से चल रहा है काम

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर तेजी से काम चल रहा है. यमुना रिवर फ्रंट पर काम किया जा रहा है. दिल्ली में 80000 गरीब महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया है. देश एक देश एक राशन कार्ड की तरफ बढ़ रहा है. उन्होंने कहा कि बहाने और कोसने से काम नहीं चलता है. बीजेपी ने इच्छाशक्ति दिखाई और आज 40 लाख दिल्लीवालों को अपने मकान और अपनी दुकान का हक मिल गया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
Close
Close