Astrology & Religion

पं धीरेन्द्र शास्त्री ने किए महाकाल के दर्शन, भस्म आरती में हुए शामिल

पं. धीरेन्द्र शास्त्री ने किया नाइट कल्चर बंद करने का आह्वान

उज्जैन । बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री मध्य प्रदेश के उज्जैन पहुंचे। जहां उन्होंने श्री महाकाल मंदिर में पूजा अर्चना की। पंडित धीरेंद्र शास्त्री सुबह भस्म आरती में शामिल हुए। उन्होंने नंदी हाल में बैठकर शिव की आराधना की। वहीं गर्भगृह में पहुंचकर बाबा महाकाल का जलाभिषेक किया है।

बारह ज्योतिर्लिंग में से एक श्री महाकालेश्वर मंदिर में दर्शनार्थियों के आने का सिलसिला जारी है। जहां वीआईपी दर्शनार्थी मंदिर पहुंचकर भगवान के दर्शन पा रहे हैं। तो वहीं आम श्रद्धालुओं की संख्या में भी लगातार बढ़ोतरी हो रही है। बड़ी संख्या में श्रद्धालु बाबा महाकाल के दर्शन के लिए पहुंच रहे हैं। इसी कड़ी में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन पहुंचे।पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री सुबह होने वाली महाकाल की आरती में शामिल हुए। उन्होंने नंदी हाल में बैठकर शिव जी की आराधना की। साथ ही गर्भगृह में पहुंचकर भगवान महाकाल का जल से अभिषेक भी किया है। इस दौरान बाबा बागेश्वर भक्ति में लीन दिखाई दिए। वहीं पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा ने मंदिर समिति की तरफ से पुष्प माला पहनाकर उनका सम्मान किया।

पं. धीरेन्द्र शास्त्री ने किया नाइट कल्चर बंद करने का आह्वान

मध्यप्रदेश के इंदौर में बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की श्रीमद्भागवत कथा जारी है। इस दौरान बागेश्वर धाम प्रमुख धीरेंद्र शास्त्री ने इंदौर के नाइट कल्चर को लेकर सवाल खड़े किए हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय से नाइट कल्चर को बंद करने का आह्वान किया है।बागेश्वर धाम प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कैलाश विजयवर्गीय से कहा कि गुरु होने के नाते आज्ञा दे रहे हैं, नाइट कल्चर को बंद करें। बता दें कि इंदौर में बागेश्वर धाम के पं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री द्वारा कथा का आयोजन किया जा रहा है। कथा में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय भी पहुंचे थे। उनके साथ कांग्रेस छोड़ बीजेपी शामिल हुए अक्षय कांति बम भी मौजूद थे। इस दौरान पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने कैबिनेट मंत्री से इंदौर में नाइट कल्चर बंद कराने की अपील की।

कथा के दौरान धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि ‘एक बात और इंदौर की बोल देना चाहिए। इंदौर में एक नया कल्चर चल गया है। नाइट कल्चर के नाम पर गंदगी बढ़ने लगी है। क्राइम बढ़ेंगे। हम अपने प्रिय विजयवर्गीय से कहेंगे कि शासन प्रशासन को आदेश देकर यह नाइट कल्चर बंद करवाया जाए। क्योंकि यहां के हिंदुत्ववादी लोग परेशान हैं। सनातन को मानने वाले परेशान हैं। इंदौर आपका है। इंदौर पितरेश्वर हनुमान जी का है। आप हमारे हैं। इन लोगों की भावनाएं थी। गुरुजी इस बात को बोल दें। गुरु होने के नाते आज्ञा दे रहे हैं। आप नाइट कल्चर बंद करवा दो।’(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: