Entertainment

श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के साथ ‘नो एंट्री’ सीक्वल में शामिल होंगी मानुषी छिल्लर

मानुषी छिल्लर अपनी उपलब्धि में एक और इजाफा करने के लिए तैयार हैं। ‘ऑपरेशन वेलेंटाइन’, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ और पीरियड-ड्रामा ‘सम्राट पृथ्वीराज’ जैसी एक्शन फिल्मों के बाद, मानुषी कथित तौर पर एक कॉमेडी फिल्म में एक्टिंग करने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मानुषी छिल्लर, श्रद्धा कपूर और कृति सेनन के साथ, ‘नो एंट्री में एंट्री’ की प्रतिष्ठित स्टार कास्ट में शामिल होंगी, जो 2005 की फिल्म ‘नो एंट्री’ का सीक्वल है।

सूत्रों से पता चला है कि मानुषी अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी, जो सीक्वल में मुख्य भूमिका अदा करेंगे। इस साल की शुरुआत में घोषित इस प्रोजेक्ट में मानुषी की कृति और श्रद्धा के साथ न सिर्फ उनकी पहली ऑन-स्क्रीन उपस्थिति होगी बल्कि यह पहली बार है, जब एक्ट्रेस अर्जुन, वरुण और दिलजीत के साथ जोड़ी बनाती हुई दिखाई देंगी। अफवाहों की मानें तो फिल्म में मानुषी, कृति और श्रद्धा की अहम भूमिका होगी।

मानुषी छिल्लर अलग-अलग जॉनर की स्क्रिप्ट चुनकर एक एक्ट्रेस के रूप में खुद को तलाश रही हैं। एक्ट्रेस फिलहाल ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की रिलीज की तैयारी कर रही हैं, जिसका निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है। यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। फ़िल्म की रिलीज के बाद, छिल्लर जॉन अब्राहम-स्टारर ‘तेहरान’ में दिखाई देंगी।

इस बीच, कृति अपनी लेटेस्ट रिलीज ‘क्रू’ की सफलता का लुफ्त ले रही हैं, जबकि श्रद्धा ‘स्त्री 2’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रही हैं।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: