Entertainment

बिहार की मनीषा रानी बनीं झलक दिखला जा 11 की विजेता

मनीषा रानी को झलक दिखला जा की विजेता बनने पर फराह-मलाइका और अरशद ने दी बधाई

बिहार की मनीषा रानी डांस रियलिटी शो झलक दिखला जा के 11वें सीजन की विजेता बन गयी हैं।मनीषा रानी ने शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा को हराकर झलक दिखला जा की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। मनीषा रानी की एंट्री वाइल्ड कार्ड के माध्यम से हुई थी। मनीषा रानी को विजेता ट्रॉफी के साथ 30 लाख रुपये तथा उनके कोरियोग्राफर आशुतोष पवार को 10 लाख रुपये मिले। इसके साथ ही दोनों को आइलैंड का ट्रिप भी मिला है।’झलक दिखला जा 11′ की ट्रॉफी जीतने पर मनीषा रानी ने अपने फैंस का शुक्रिया अदा किया है।

उन्होंने कहा, मैं हमेशा से कहती हूं कि मुझे अपने फैंस पर बहुत भरोसा है और एक बार फिर मेरे फैंस ने इस बात को साबित कर दिया है।मेरी जीत का श्रेय मेरे कोरियोग्राफर, मेरी मेहनत और मेरे प्रशंसकों को जाता है। शो में मेरे सामने जो लोग थे, उनके बहुत बड़े-बड़े लोग सपोर्टर थे, सभी अच्छे डांसर और कलाकार हैं। लोगों का इतना प्यार किस्मत वाले लोगों को ही मिलता है।मेरी कोशिश हमेशा अपना बेस्ट देने की होगी। मैंने आज तक जो भी सपना देखा है, वो पूरा हुआ है, तो मुझे भरोसा है कि मेरा यह भी सपना पूरा होगा। भले ही उसे पूरा होने में थोड़ा समय लगे।

मनीषा रानी को झलक दिखला जा की विजेता बनने पर फराह-मलाइका और अरशद ने दी बधाई

बिहार की मनीषा रानी को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो, झलक दिखला जा, के 11 वें सीजन की विजेता बनने पर जज फराह खान, मलाइका अरोड़ा और अरशद वारसी ने बधाई दी है।मनीषा रानी ने शोएब इब्राहिम और अद्रिजा सिन्हा को हराकर झलक दिखला जा की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। मनीषा रानी को 30 लाख रुपये दिये गये जबकि उनके कोरियोग्राफर, आशुतोष पवार को सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन से 10 लाख रुपए मिले। दोनों को यस द्वीप, अबू धाबी की ट्रिप भी मिली।

फराह खान ने मनीषा रानी को झलक दिखला जा की विजेता बनने पर बधाई देते हुये कहा, मनीषा ने डांस के प्रति अपनी जबर्दस्त योग्यता से वाकई मंच पर आग लगा दी है और उनकी परफॉर्मेंस देखने लायक थी। उन्होंने लगातार खुद को अपनी सीमाओं से आगे बढ़ाया है और डांस शैलियों की एक विस्तृत श्रृंखला को सुंदरता और सटीकता के साथ प्रदर्शित किया है। डांस के प्रति उनका जुनून वास्तव में प्रेरणादायक है और उन्होंने खुद को एक योग्य चैंपियन साबित किया है।

आशुतोष (मनीषा के कोरियोग्राफर) को बहुत-बहुत धन्यवाद, जिनकी क्रिएटिव टैलेंट और इनोवेटिव कोरियोग्राफी ने मनीषा के सफर में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। बेमिसाल विषयों और डांस शैलियों के साथ चुनौती देकर मनीषा में बेस्ट लाने के लिए उनका सपोर्ट काबिले तारीफ है। मैं मनीषा को शुभकामनाएं देती हूं और आशा करती हूं कि वो इसी तरह चमकती रहेंगी!अरशद वारसी ने कहा,मनीषा ने अपने शानदार टैलेंट और मंत्रमुग्ध कर देने वाली अदाकारी से सभी के दिलों में तेजी से जगह बना ली है। हर हफ्ते, उन्होंने अपने अद्भुत टैलेंट से हमें मंत्रमुग्ध कर दिया और हर परफॉर्मेंस में उनकी लगन और कड़ी मेहनत साफ नजर आ रही थी, क्योंकि उसने अलग-अलग डांस स्टाइल्स को पूरी खूबसूरती और कौशल के साथ निभाया।

उन्होंने न सिर्फ हमारा मनोरंजन किया है बल्कि अपने सफर से कई लोगों को प्रेरित भी किया। मैं उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए शुभकामनाएं देता हूं!मलाइका अरोड़ा ने कहा, मनीषा रानी को उनकी अद्भुत जीत पर बधाई! उन्हें अपने बेमिसाल टैलेंट और अपनी कला के प्रति प्रतिबद्धता का फल मिला है और उन्होंने सचमुच यह जीत हासिल की है। पूरे शो में उनकी परफॉर्मेंस आला दर्जे की थी, वो सचमुच मेरी ‘वर्सेटाइल रानी’ हैं, उन्होंने सप्ताह दर सप्ताह परफॉर्मेंस दी जिससे हम सभी हैरान रह गए। मुझे इसमें कोई शक नहीं है कि वो अपने भविष्य की कोशिशों में चमकती रहेंगी।(वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: