Crime

लखनऊ में प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी-प्रेमिका की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या

एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि लड़की के पिता उस्मान, भाई दानिश, ताऊ सुलेमान उसके बेटे रानू को गिरफ्तार कर लिया गया है

लखनऊ। कोरोना लॉकडाउन के बीच लखनऊ के सआदतगंज इलाके में शनिवार देर रात प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी और प्रेमिका की लाठी-डंडों से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस वारदात को लड़की के परिजनों अंजाम दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर 4 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, शनिवार देर रात सआदतगंज इलाके के नौबस्ता मोहल्ले में दूध और प्रॉपर्टी का कारोबार करने वाला 25 साल का अब्दुल मालिक अपने मोहल्ले में ही अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके घर पहुंचा। जैसे ही इसकी भनक लड़की के पिता उस्मान को लगी तो वह अन्य परिजनों के साथ मिलकर अब्दुल करीम की लाठी-डंडों पिटाई कर दी। बीच बचाव करने आई प्रेमिका की भी उसके परिजनों ने पिटाई कर दी। परिजनों नेे दोनों की इतना मारा की दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

वारदात के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की के पिता समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया वहीं, प्रेम-प्रेमिका के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एडीसीपी विकास चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि लड़की के पिता उस्मान, भाई दानिश, ताऊ सुलेमान उसके बेटे रानू को गिरफ्तार कर लिया गया है और दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एडीसीपी के मुताबिक दोनों पक्ष एक ही मोहल्ले के हैं और एक दूसरे से परिचित हैं।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close