Entertainment

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स की अगली फिल्म में नजर आयेंगे खेसारी लाल यादव, लेखक वीरू ठाकुर को किया साइन

भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड की एक अलग पहचान बनाने वाले वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी और निर्माता रत्नाकर कुमार ने खेसारी लाल यादव को लेकर एक नई फिल्म की घोषणा कर दी है। रत्नाकर कुमार प्रस्तुत वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्म के सह निर्माता कुलदीप श्रीवास्तव, मुन्ना (इमरोज़ अख्तर)है, जबकि फिल्म का निर्देशन हाल ही में दुबई में भोजपुरी फिल्म पंख का निर्देशक करके इंडिया लौटे पराग पाटिल करेंगे। इस फ़िल्म के लेखन के लिए राइटर वीरू ठाकुर को साइन किया गया है। जिसकी एक तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

इस तस्वीर को खुद वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के एमडी रत्नाकर कुमार ने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीर में रत्नाकर कुमार, लेखक वीरू ठाकुर, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर विजय यादव और निर्देशक पराग पाटिल नजर आ रहे हैं। तस्वीर के कैप्शन में लिखा है
Signed writer ” Veeru Thakur ” for New Movie. directed by PARAG PATIL …..With KHESARI LAL YADAV…….PRODUCED BY RATNAKAR KUMAR…Co-Producer Kuldeep Srivastava/Munna ( IMROZ AKHTAR )- Marketing By Vijay Yadav
इस मौके पर निर्माता रत्नाकर कुमार ने कहा कि जल्द ही हम खेसारी लाल यादव के साथ एक फ़िल्म करने जा रहे हैं, जिसका लेखन वीरू ठाकुर करेंगे। साथ ही फ़िल्म का निर्देशन पराग पाटिल और मार्केटिंग विजय यादव करेंगे। फिल्म की कहानी हर बार की तरह ही अलग होने वाली है। जो दर्शकों के दिलों दिमाग पर छा जाने वाली है। जल्द ही हम फिल्म की पूरी स्टारकास्ट का खुलासा करेंगे। हमेशा की तरह ही इस फिल्म का भी प्रचार-प्रसार डब्ल्यूडब्ल्यूआर टीम के हाथों किया जाएगा। उन्होंने यह भी कहा कि फ़िल्म के बाकी कलाकार व टेक्नीशियनों व कलाकारो का सलेक्शन भी जारी है। मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे फ़िल्म के निर्देशक,लेखक समेत कई टीम मेंबर्स सिल्वर स्क्रीन पर बड़ी बड़ी फिल्मे दे चुके है। फ़िल्म की शूटिंग जल्द ही फ्लोर पर जायेगी। हालांकि उन्होंने फ़िल्म की टाईटल को अभी दर्शको के लिए सरप्राइज रखा है।
वही वीरू ठाकुर ने कहा कि मैं रत्नाकर कुमार का धन्यवाद करना चाहता हूं कि उन्होंने मुझे कंपनी की आगामी फिल्म लिखने का मौका दिया है। उनके साथ काम करना का एक अलग एक्सपीरियंस रहेगा। अब भोजपुरिया दर्शकों को ध्यान में रखते हुए मैं एक पारिवारिक समावेश की फिल्म लिखूंगा।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
%d bloggers like this: