Politics

बाबा विश्वनाथ और नरेंद्र मोदी की काशी अद्भुत और अतुलनीय है :राजलक्ष्मी मंदा

नरेंद्र मोदी को वोट देकर सक्षम,समृद्ध और विकसित भारत के निर्माण में जनमानस सहभागी बनें:राजलक्ष्मी

वाराणसी : आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर नरेंद्र मोदी एवं भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए और लोगों में मतदान के प्रति जागरूकता लाने के उद्देश्य से बुलेट रानी के नाम से विख्यात तमिलनाडु निवासिनी राजलक्ष्मी मंदा आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र काशी पहुंची। वोट फॉर नेशन,वोट फॉर मोदी के उद्घोष के साथ बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा के काशी पहुंचने पर एमएलसी व भाजपा जिलाध्यक्ष हंसराज विश्वकर्मा के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार स्वागत किया गया।गौरतलब है कि बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंदा ने 12 फरवरी को तमिलनाडु मदुरई से बुलेट बाईक के जरिए 21000 किलोमीटर यात्रा की शुरुआत की और पुद्दुचेरी,तेलंगाना,आंध्र प्रदेश,कर्नाटक,गोवा,महाराष्ट्र,छत्तीसगढ़,उड़ीसा,झारखंड,बिहार होते हुए लगभग 15000 किलोमीटर की यात्रा पूर्ण कर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची।

मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान बुलेट रानी राजलक्ष्मी मंडा ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व से अत्यधिक प्रभावित हूं और मुझे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भारत का उज्जवल भविष्य दिखाई देता है। कहा कि विकासशील भारत को विकसित भारत बनाने के लिए और भारत को विश्वगुरु बनाने के लिए ये नितांत आवश्यक है कि देश की बागडोर नरेंद्र मोदी जैसे कद्दावर और दूरदर्शी नेता के हाथों में हो। कहा कि मैं आज बाबा विश्वनाथ की धरती और नरेंद्र मोदी की काशी में आकर गौरवान्वित और सौभाग्यशाली महसूस कर रही हूं क्योंकि बाबा विश्वनाथ और नरेंद्र मोदी की काशी अद्भुत और अतुलनीय है।कहा कि मेरा प्रत्येक भारतीय से ये निवेदन है कि वोट फॉर नेशन,वोट फॉर मोदी। कहा कि नरेंद्र मोदी को वोट देकर सक्षम,समृद्ध और विकसित भारत के निर्माण में आम जनमानस सहभागी बनें।

बुलेट रानी का स्वागत करने वालों में जिलाध्यक्ष व एमएलसी हंसराज विश्वकर्मा,जिला पंचायत अध्यक्ष पूनम मौर्या, महानगर महामंत्री जगदीश त्रिपाठी, अमन सोनकर, देवेंद्र सेठ, राजू प्रजापति,नवरतन राठी, संतोष सोलापुरकर, शैलेंद्र मिश्रा, अजय विश्वकर्मा, अजीत पटेल,हीरा यादव,योगेश सिंह पिंकू,विवेक पांडे,अमन सोनकर, राजू मौर्य सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: