Entertainment

करिश्मा कक्कर और निकिता भारद्वाज का होली गीत ‘होली में घरे चलि आवा’ रिलीज

गायिका करिश्मा कक्कर और अभिनेत्री निकिता भारद्वाज का होली गीत ‘होली में घरे चलि आवा’ रिलीज हो गया है।भोजपुरी होली गीत ‘होली में घरे चलि आवा’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को करिश्मा कक्कर ने गाया है जबकि गाने में निकिता भारद्वाज ने अभिनय किया है।

इसके वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवा नारी का पिया परदेस में कमाने गया है और होली में घर नहीं आ पा रहा है। जबकि पत्नी चाहती है कि वह अपने पति के साथ होली खेले… वह इस गाने में अपने पति को उलाहना देते हुए कहती है कि… ‘सरसो फुलाइल होली आइल तू नाही अइला राजा, हमरा बड़ी शक होता केकरे पर लोभइला राजा… एके महीना में का राजा बनि जाला, घरवा में कनिया छोड़ि के कतना कमाला…’वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत भोजपुरी होली गीत ‘होली में घरे चलि आवा’ के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं।

इस गाने को सोनू साहिल ने लिखा है, जबकि दीपक दिलकश ने संगीत दिया है। वीडियो डायरेक्टर सुनील बाबा, कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल, सनी सोनकर, डीओपी गौरव राय, राजन, एडिटर आलोक गुप्ता हैं। मिक्स एवं मास्टर अंकित अहीर, डीआई रोहित सिंह ने किया है। प्रोडक्शन पंकज सोनी का है। इस गाने का ऑल राइट वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।(वार्ता)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: