PoliticsUP Live

देश को तुष्टिकरण की नीति के जरिये अस्थिरता और अराजकता की ओर धकेलना चाहता है इंडी गठबंधन

बोले सीएम, बलरामपुर में बनी थी रामलला के मंदिर निर्माण की रणनीति.बोले, कांग्रेस और सपा रामद्रोही के साथ राष्ट्र विराेधी भी, यह आतंकवाद को प्रेरित करने वाले .

  • बलरामपुरवासियों का रामलला पर पहला अधिकार, आपके वोट से बना भव्य मंदिर: सीएम योगी

बलरामपुर : अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर के निर्माण की रणनीति वर्ष 1949 में बलरामपुर में बनी थी इसलिए रामलला पर पहला अधिकार आप सबका है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में 500 वर्षों के बाद भव्य रामलला का मंदिर बनाकर बलरामपुरवासियों का इंतजार खत्म किया है। आप सभी अच्छी तरह जानते हैं कि यह काम कांग्रेस और सपा के लोग कभी नहीं कर पाते क्योंकि यह लोग तो हमेशा प्रभु श्रीराम के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करते आये हैं। यह सब लोकतंत्र में आपके वोट की ताकत से हुआ है। यही वजह है कि पूरे देश में जनता जनार्दन एक स्वर में अबकी बार मोदी सरकार और 400 पार की बात कह रही है। वह कह रहे हैं जो राम को लाएं हैं, हम उनको लाएंगे।

कांग्रेस और समाजवादी पार्टी का इतिहास रामद्रोही है। ऐसे में यह चुनाव राम भक्तों और रामद्रोहियों के बीच का हो गया है। यह रामद्रोही के साथ राष्ट्र विरोधी भी हैं। यह लोग आतंकवाद को प्रेरित और प्रोत्साहित करने वाले हैं। यह लोग समाज को आपस में जाति के नाम पर लड़ाने वाले है। ये बातें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बलरामपुर के उतरौला के गोंडा लोकसभा क्षेत्र में जनसभा को संबोधित करते हुए कही। इस दौरान उन्हाेंने गोंडा के लोकसभा प्रत्याशी कुंवर कीर्तिवर्धन सिंह के पक्ष में वोट की अपील की।

खाद्यान्न घोटाला करने वाले आज फ्री डाटा और आटा की बात करते हैं
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इंडी गठबंधन वाले अनुसूचित जाति और पिछड़ी जाति के आरक्षण पर सेंध लगाने वाले हैं। यह बाबा साहब भीमराव अंबेडकर का अपमान करने वाले लोग हैं। यह देश को तुष्टिकरण की नीति के जरिये अस्थिरता और अराजकता की ओर धकेलना चाहते हैं, लेकिन हम ऐसा होने नहीं देंगे। यह वही लोग हैं जिन्हाेंने देश के हर नागरिक के सामने पहचान का संकट खड़ा कर दिया था। कांग्रेस के समय में रोज सुबह समाचार में भ्रष्टाचार और शाम होते-होते आतंकी वारदात की खबर सुनने को मिलती थी। सीएम योगी ने कहा कि गाेंडा में समाजवादी पार्टी के समय में खाद्यान्न घोटाला हुआ था, जिसे भुलाया नहीं जा सकता है। आज यह आटा और डाटा फ्री में देने की बात कहते हैं जबकि गरीब के राशन में डकैती डालते थे।

इनकी इन बातों पर कतई विश्वास नहीं करना है। आज गरीब के हक पर कोई डाका नहीं डाल सकता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हर गरीब का जनधन अकाउंट खोलकर कमीशनखोरी को समाप्त किया है। आज डीबीटी के माध्यम से अकाउंट में पैसा भेजा जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए जनता ही उनका परिवार है। ऐसे में उन्होंने देश के हर 70 वर्ष के बुजुर्ग को हर साल 5 लाख फ्री इलाज की सुविधा देने की घोषणा की है, जो मोदी की गारंटी को दर्शाता है। सीएम ने कहा कि कांग्रेस और समाजवादी पार्टी ने राम भक्तों पर गोलियां चलाई थी, जिसे यह देश कभी भूल नहीं सकता है। ऐसे में अपने वोट की चोट से रामद्राेहियों की जमानत जब्त करानी है।

रामभक्तों के लिए देश और जनता जनार्दन ही सर्वोपरि
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इस चुनाव में एक तरफ रामद्रोही हैं, वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में रामभक्त हैं। जिनके लिये देश ही सर्वोपरि है। उन्हाेंने कहा कि राम भक्त के लिए जनता जनार्दन की सेवा ही सबसे महत्वपूर्ण है। ऐसे में हम आत्मनिर्भर और विकसित भारत बनाने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। कांग्रेस के समय में आतंकवाद की घटना होती थी तो वह कहते थे कि आतंकवादी सीमा पार के हैं। वहीं पिछले 10 वर्षों में एक भी आतंकी घटना नहीं हुई। सीएम योगी ने कहा कि देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में वर्ल्ड क्लास इंफ्रास्ट्रक्चर, हाईवे, रेलवे और एयरपोर्ट का निर्माण हो रहा है।

श्रावस्ती का एयरपोर्ट चालू हो गया है। यहां मां पाटेश्वरी के नाम पर नया विश्वविद्यालय बनने जा रहा है। गोंडा, बहराइच और बलरामपुर में मेडिकल कॉलेज का निर्माण युद्ध स्तर पर चल रहा है। वहीं आप याद करिये समाजवादी पार्टी की सरकार के समय में यहां की सड़कों की क्या दुदर्शा थी। उस समय सड़क पर चलना दूभर था। उस दौरान गोंडा से देवीपाटन जाने में 4 घंटे लगते थे। वहीं आज यह दूरी 45 मिनट में पूरी की जा रही है। यही मोदी की गारंटी है।

इस अवसर पर पूर्व मंत्री रमापति शास्त्री, विधायक राम प्रताप वर्मा, प्रभात वर्मा, विनय द्विवेदी, प्रतीक भूषण, विजय बहादुर पाठक, जिला पंचायत अध्यक्ष बलरामपुर आरती तिवारी, बीजेपी गाेंडा के जिलाध्यक्ष अमर किशोर कश्यप आदि उपस्थित थे।

Website Design Services Website Design Services - Infotech Evolution
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Graphic Design & Advertisement Design
Back to top button