Entertainment

जय यादव व काजल राघवाणी की हिट जोड़ी फिर से एक साथ ननद भौजाई में

जय यादव, काजल राघवानी और मंजुल ठाकुर तिकड़ी लेकर आ रही है "ननद भौजाई"

भोजपुरी फिल्मों के सर्वश्रेष्ठ निर्देशकों में से एक मंजुल ठाकुर, सुपर हॉट अभिनेत्री काजल राघवानी और अभिनेता जय यादव की तिकड़ी एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की तैयारी में है। इनकी तिकड़ी एक बार फिर से नई भोजपुरी फिल्म “ननद भौजाई” में दिखेगी। इससे पूर्व इन तीनों ने भोजपुरी की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म “एक दिन की सास” में नजर आई थी जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। तब दर्शकों ने इस फिल्म को ब्लॉकबस्टर बना दिया था जिसके बाद अब एक बार फिर से उनकी तिगड़ी भोजपुरी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए आ रही है, जिसका मुहूर्त के साथ शूटिंग भी शुरू हो गया है।

इसको लेकर मंजुल ठाकुर ने बताया कि फिल्म “ननद भौजाई” की शूटिंग बलरामपुर में शुरू हो गई है, जहां सभी कलाकार अपना शत प्रतिशत दे रहे हैं। मंजुल ने कहा कि हम ऐसी फिल्मों के निर्माण में विश्वास रखते हैं जो सीधा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करें। इसलिए हम अपनी फिल्मों में उनकी कहानी को मनोरंजक अंदाज में प्रस्तुत करते हैं और यह प्रयोग सफल भी रहा है। उन्होंने जय यादव और काजल राघवानी को लेकर फिर से इस फिल्म के निर्माण के बारे में कहा कि हमने फिल्म हमने फिल्म की हमारी फिल्म की कहानी का किरदार इन दोनों की केमिस्ट्री पर सटीक बैठ रहा था इसलिए हमने फिर से उन्हें कास्ट किया और वैसे भी दोनों अभिनय के क्षेत्र में अपने फन के माहिर हैं। काजल और जय की जोड़ी को भोजपुरी के दर्शकों ने खूब सराहा भी है तो इसलिए यह हमारे फिल्म में है और बेहतरीन काम कर रहे हैं।

बता दें फिल्म “ननद भौजाई” के निर्माताअपूर्व मेड़तिया, मोनिका सिंह और महेश उपाध्याय है, जबकि लेखक अरबिंद तिवारी है। डांस क़ानू मुखर्जी का है। संगीतकार ओम झा हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। फ़िल्म के मुख्य कलाकार है – जय यादव, काजल राघवानी, रीना रानी, रम्भा साहनी, निशा सिंह, पारुल, प्रेम दुबे, राम नरेश। साल की पहली छमाही में ही यह फिल्म रिलीज होगी ऐसा अनुमान है लेकिन फिलहाल मेकर्स अभी फिल्म को बड़े पैमाने पर शूट करने में लगे हैं।

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: