UP Live

इतिहासकार विक्रम संपत ने सीएम योगी को भेंट की काशी विश्वनाथ और ज्ञानवापी पर लिखी अपनी नई पुस्तक

काशी विश्वनाथ के इतिहास के साथ ही ज्ञान वापी मामले की कानूनी उलझनों की जानकारी देती है Waiting for Shiva: Unearthing the Truth of Kashi's Gyan Vapi"

लखनऊ । प्रसिद्ध इतिहासकार और लेखक डॉ. विक्रम संपत ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और उन्हें अपनी नवीनतम पुस्तक Waiting for Shiva: Unearthing the Truth of Kashi’s Gyan Vapi” भेंट की। यह पुस्तक काशी विश्वनाथ के इतिहास के विषय में पूरी जानकारी प्रदान करती है। साथ ही काशी विश्वनाथ मंदिर और ज्ञान वापी मामले के आसपास मौजूदा कानूनी उलझनों का भी संपूर्ण विवरण देती है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अच्युत सिंह द्वारा हिंदी में इस पुस्तक का अनुवादित वर्जन “प्रतीक्षा शिव की: काशी ज्ञान वापी काशी के सत्य का उदघाटन” की पहली प्रति भी प्राप्त हुई। मुख्यमंत्री ने लेखक के प्रयासों की सराहना की और आशा व्यक्त की कि यह पुस्तक काशी विश्वनाथ मंदिर के बारे में जानने की इच्छा रखने वाले हर उत्साही और भक्त तक व्यापक रूप से पहुंचेगी। इस अवसर पर, पब्लिशिंग हाउस BluOneInk (ब्लूवनइंक) के पब्लिशिंग डायरेक्टर प्रवीण तिवारी भी उपस्थित रहे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: