NationalState

स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास का निधन, एएसआई ने मारी थी गोली

भुवनेश्वर । ओड़िसा के स्वास्थ्य मंत्री नब किशोर दास की मौत हो गई है। रविवार को कार्यक्रम के दौरान एक पुलिसकर्मी ने मंत्री को गोली मार दी थी, जिसके बाद भुवनेश्वर के अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा था। दरअसल, मंत्री नब दास झारसुगुड़ा में एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे। मंत्री जब रास्ते में बृजराजनगर के पास गाड़ी से बाहर निकले, तभी एएसआई ने रिवॉल्वर से उन पर फायरिंग कर दी।

ब्रजराजनगर के एसडीपीओ गुप्तेश्वर भोई ने बताया था कि सहायक पुलिस उपनिरीक्षक (एएसआई) गोपाल दास ने मंत्री पर गोली चलाई थी। घटना में मंत्री घायल हुए थे। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। स्थानीय लोगों ने आरोपी एएसआई को पकड़ लिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। एएसआई ने मंत्री पर गोली क्यों चलाई, इसका पता लगाने के लिए जांच शुरू की गई है।

क्राइम ब्रांच करेगी जांच : मुख्यमंत्री नवीन पटनायक

इस मामले में ओड़िसा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक का बयान सामने आया था। उन्होंने कहा कि मैं इस हमले की दुर्भाग्यपूर्ण घटना से स्तब्ध हूं। मैं इसकी कड़ी निंदा करता हूं। उन्होंने कहा कि क्राइम ब्रांच को घटना की जांच करने का निर्देश दिया गया है। क्राइम ब्रांच के वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर जाने के लिए कहा गया है।(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: