UP Live

गुरु गोरखनाथ इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज ने 647 मरीजों का किया स्वास्थ्य परीक्षण

गोरखपुर :गुरु गोरखनाथ इंस्टिट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंसेज (महायोगी गोरखनाथ चिकित्सालय) द्वारा आज जैनपुर में आज एक बृहद स्वास्थ्य परीक्षण मेले का आयोजन किया गया।

मेले का उद्घाटन विधायक महेंद्र पाल सिंह ने स्वयं अपना ब्लड शुगर की जांच करवा कर किया इस अवसर पर भटहट ब्लाक प्रमुख राघवेंद्र सिंह जैनपुर के प्रधान वाजिद अली ने कहा कि हमलोग भाग्यशाली हैं कि हमे इतने अच्छे हॉस्पिटल की सुविधा फ्री में मिल रही जिसका हमे फायदा लेना चाहिए इंस्टीट्यूट के प्रबंधक गिरिजेश मिश्रा ने कहा कि इस चिकित्सालय का उद्देश्य आम जनता को उत्तम स्वास्थ्य सेवाएं उपलब्ध कराना है .

इस स्वास्थ्य कैंप में मरीज को निशुल्क दवाओ के साथ जांच की जाती है आज आयोजित कैंप में कल 647 मरीजों की जांच हुई जिसमें 14 मोतियाबिंद के मरीज चिन्हित हुए और चिकित्सालय में सर्जरी के लिए आने को बताया गया। कैंप में उपस्थित डॉक्टरों में सर्जन राकेश सिंह नेत्र सर्जन डॉ रेणु गुप्ता डॉ मनोज गुप्ता न्यूरो फिजिशीएन डॉ नागेंद्र प्रताप वर्मा डॉ प्रदीप हरिवंश यादव डॉ पवन ने विशेष योगदान दिया.

प्रबंधक गिरिजेश मिश्रा ने कैंप में सहयोग के लिये ग्राम प्रधान वाजिद अली व उनकी टीम नर्सिंग कॉलेज की छात्राएं हेल्थ एवेन्यू व चिकित्सालय के सभी स्टाफ एवं उपस्थित सभी डॉक्टरों एवं मरीज का आभार व्यक्त किया और होली की शुभकामनाएं दी।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: