UP Live

लोकसभा चुनाव-कैंपियरगंज में भाजपा चुनाव कार्यालय का भव्य उद्धघाटन

चुनाव प्रबंधन समिति का बैठक संपन्न

कैंपियरगंज,गोरखपुर। आगामी लोकसभा चुनाव के तैयारी के परिपेक्ष में भाजपा के कैंपियरगंज विधान सभा के चुनाव कार्यालय का उद्धघाटन कैंपियरगंज विधान सभा के प्रभारी अश्वनी त्रिपाठी द्वारा किया गया।आज के कार्यक्रम में कैंपियरगंज विधान सभा के चारो मंडल पीपीगंज, कैंपियरगंज, जंगल कौड़िया, सोनारा के अध्यक्ष सहित सभी पधाधिकारी और वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे,कार्यक्रम का संचालन के बी सिंह ने किया ।

संयोजक व जिला उपाध्यक्ष शेषमणि त्रिपाठी ने आए हुए सभी लोगों का परिचय कराया और चुनाव प्रबंधन समिति की घोषणा की उन्होंने आए हुए सभी कार्यकर्ताओं से कहा आने वाले लोकसभा चुनाव में सभी लोग की जान से लग जाएं और भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी को भारी मतों से जीतने का काम करें प्रबंधन कमेटी के सदस्यों को जो जिम्मेदारी मिली है उसका निर्वहन निष्ठा पूर्वक करें। प्रभारी अश्वनी त्रिपाठी ने कहा सरकार के द्वारा दिए गए लाभ के बारे में लोगो के बीच बताए और सभी लाभार्थियों से संपर्क आप लोग अवश्य करे, सभी कार्यकर्ताओं को उत्साह के साथ अपने-अपने बूथों पर विजय हासिल करनी है चुनाव प्रबंधन समिति के जिस भी सदस्य को जो जिम्मेदारी दी गई है उस उसे लक्ष्य को प्राप्त करने में अपनी सारी ऊर्जा लगा दे।

आज के कार्यक्रम में रमाकांत निषाद अध्यक्ष मत्स्य विभाग, विजय शंकर यादव सदस्य पूर्वांचल बोर्ड, गणेश मद्धेशिया लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति, समरेंद्र प्रताप सिंह सांसदप्रतिनिधि, गणेश दत्त, जगदंबा अग्रहरि वरिष्ठ भाजपा नेता, अमित सिंह मोनू,आदर्श सिंह,राकेश चौधरी,शशि भूषण पासवान, कमलेश वर्मा,राजेंद्र मद्धेशिया, अनिल अग्रहरि,लाल जी विश्वकर्मा, बिंद्रासन चौधरी, सदानंद शर्मा, गणेश साहनी, केशमणी त्रिपाठी,वेद प्रकाश दुबे,दिलीप पांडेय,अजीत सिंह, मनीष सावंत अजय गिरी समेत अन्य कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: