Entertainment

अपारशक्ति खुराना की बर्लिन से करीना कपूर की द बकिंघम मर्डर्स: 2024 में देखने लायक टॉप 5 रोमांचक थ्रिलर

रोम-कॉम, एक्शन और कॉमेडी फिल्मों का अपना आकर्षण है, हालांकि, थ्रिलर जॉनर ही एक ऐसा है, जो दर्शकों का ध्यान सबसे ज्यादा खींचता है। थ्रिलर फिल्में हर सीन और हर सेकेंड के साथ दर्शकों का ध्यान बरकरार रखने, जिज्ञासा और उत्साह बढ़ाने में कामयाब होती हैं। यदि आप थ्रिलर-फिल्म के शौकीन हैं, तो आपको साल 2024 में आने वाली इन 5 थ्रिलर को देखने से नहीं चूकना चाहिए।

अपारशक्ति खुराना – बर्लिन
अपारशक्ति खुराना अपनी आगामी थ्रिलर बर्लिन के लिए अतुल सभरवाल के साथ जुड़ गए हैं। खुराना एक डेफ म्यूट व्यक्ति की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिस पर जासूस होने का आरोप लगाया जाता है और उसे गिरफ्तार कर लिया जाता है। जैसे-जैसे कहानी और वास्तविकता सामने आती है, जिज्ञासा चरम पर होती है। बर्लिन में अपारशक्ति के अलावा इश्वाक सिंह, कबीर बेदी और राहुल बोस हैं।

करीना कपूर – द बकिंघम मर्डर्स
करीना कपूर स्टारर द बकिंघम मर्डर्स साल की सबसे बहुप्रतीक्षित थ्रिलर में से एक है। करीना एक परेशान पुलिसकर्मी की कहानी बताती है, जिसका लेटेस्ट केस दर्दनाक यादें ताजा कर देता है और वह इसके बारे में कैसे सोचती है। एक्टर प्रसिद्ध निर्देशक हंसल मेहता के साथ काम कर रहीं हैं और अपनी रिलीज़ से पहले ही, द बकिंघम मर्डर्स विश्व स्तर पर धूम मचा रही है!

यामी गौतम- आर्टिकल 370
यामी गौतम अपनी फिल्मों के सावधानीपूर्वक चयन के लिए जानी जाती हैं और आर्टिकल 370 के साथ, एक्ट्रेस आपको निराश नहीं करती हैं! एक्ट्रेस डायरेक्टर आदित्य सुहास जंभाले के साथ काम कर रही हैं और वह प्रियामणि और अरुण गोविल के साथ नजर आएंगी। आर्टिकल 370 में, यामी गौतम की खोज 2016 की कश्मीर अशांति के बाद आतंकवाद पर नकेल कसना है। यह आर्टिकल 370 को साल की सबसे बहुप्रतीक्षित थ्रिलर में से एक बनाती है!

अजय देवगन – शैतान
अजय देवगन आगामी हॉरर-थ्रिलर शैतान में आर माधवन और ज्योतिका के साथ काम कर रहे हैं। उसी का टीज़र हाल ही में जारी किया गया था, जिसमें वादा किया गया था कि फिल्म आपका ध्यान स्क्रीन पर बांधे रखेगी। आगामी फ़िल्म हॉरर पर एक अलग नज़रिया पेश करता है क्योंकि यह ब्लैक मैजिक के इर्द-गिर्द घूमती है। विकास बहल द्वारा निर्देशित, शैतान 8 मार्च, 2024 को थिएट्रिकल रिलीज के लिए तैयार है।

आलिया भट्ट – जिगरा
आलिया भट्ट फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे मशहूर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। उन्होंने ‘जिगरा’ के लिए डायरेक्टर वासन बाला के साथ मिलकर काम किया है, जो एक थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग में एक्ट्रेस फिलहाल बिजी हैं। उम्मीद है कि यह फिल्म आलिया भट्ट के किरदार के जेल से बाहर निकलने की कोशिश के इर्द-गिर्द घूमती है, जिससे यह फ़िल्म इस साल ज़रूर देखी जाने वाली थ्रिलर बन जाती है!

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: