CrimeNationalUttar Pradesh

शहर में पुलिस और बदमाशों के बीच फायरिंग, चार गिरफ्तार

बदमाशों ने पुलिस टीम को किया कुचलने का प्रयास

देवरिया । शहर के बीचोबीच कोआपरेटिव चौराहे के पास सोमवार को लगभग 1 बजे कार सवार बदमाशों ने पुलिस टीम को कुचलने का प्रयास किया, बदमाशों का पीछा कर रही देवरिया एसओजी टीम ने बदमाशों के उपर फायर भी किया। इस दौरान पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार एसओजी प्रभारी गिरीजेश तिवारी को सूचना मिली की बिहार के शातिर बदमाश चार पहिया वाहन से गोरखपुर के तरफ से आ रहे है। इस सूचना पर हरकत में आई एसओजी टीम ने शहर के पुरवा चौराहे के पास उस कार को रोकने का प्रयास किया, लेकिन बदमाश वाहन रूकवाने वाले सिपाही को कुचलने का प्रयास करते हुए गाड़ी को तेजी से लेकर शहर के सुभाष चौक की तरफ बढ़ गये। एसओजी ने टीएसआई रामबृक्ष यादव को तत्काल इसकी सूचना दे दी। टीएसआई रामबृक्ष यादव ने अपने हमराही सिपाहियों को कोआपरेटिव चौराहे के समीप.उस कार को रोकने का आदेश दिया। टीएसआई रामबृक्ष यादव ने अपनी गाड़ी सड़क के बीचो बीच खड़ी कर दी। इसी बीच कार सवार बदमाश आ गये।

इसी बीच एसओजी टीम आ गयी और कोआपरेटिव चौराहे के पास ही कार के पहियां में गोली मार दी। गोली लगने के कारण कार रूक गयी। बदमाशों के हरकत में आने से पहले ही एसओजी टीम ने 2 गोली और चला दी। गोली चलने के कारण और पुलिस की सख्ती से बदमाश पस्त हो गये। पुलिस टीम चार बदमाशों को गाड़ी से निकाल लिया। कुल देर में ही एसओजी सभी बदमाशों को लेकर कोतवाली आ गयी। जानकारी अनुसार यह बदमाश बलिया जनपद में भी दो सिपाहियों को ठोकर मार दिए थे। सदर कोतवाली क्षेत्र के सोनूघाट में चोरी हुए ट्रक में भी इनका हाथ है। अभी पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है। जिले के आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे और जानकारी लिए। जिले के पुलिस अधिकारी और एसओजी इस मामले में अभी कुछ कहने को तैयार नही है। आला अधिकारियों का कहना है की पूछताछ के बाद ही कुछ कहा जा सकता है ।

blank

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close