CrimeState

पैसे के लेन-देन को लेकर हुई राजद के पूर्व नेता शक्ति मल्लिक की हत्या,शूटर गिरफ्तार

पूर्णिया । बिहार के पूर्णिया जिले में राजद के पूर्व नेता शक्ति मल्लिक हत्याकांड मामले का पूर्णिया पुलिस ने 72 घंटे में खुलासा करते हुए हत्याकांड में शामिल शार्प शूटर समेत सात को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। घटना में प्रयुक्त पांच कट्टा, तीन कारतूस, पांच मोबाइल एक चाकू एवं घटना में उपयोग किये गए दो बाइक भी पुलिस ने बरामद किया है।
एसपी एसपी विशाल शर्मा ने बताया कि पैसे के लेन-देन में शक्ति मल्लिक की हत्या की गई है। हत्या के बाद उसमें शामिल बदमाशों के गिरोह को चिह्नित कर गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया गया था। सदर एसडीपीओ आनन्द कुमार पाण्डेय सदर के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया। घटना में संलिप्त अपराधी अफताब एवं तनबीर अंजुम  को 01 देसी पिस्तौल एवं एक मोबाइल फोन के साथ उसके घर से तथा अफताब को घटना में प्रयुक्त एक देसी कट्टा, एक स्मार्टफोन और पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में दोनों अपराधियों ने मामले में अपनी संलिप्तता स्वीकार की तथा बताया कि शक्ति मल्लिक से ब्याज पर 70 हजार रुपये लिए थे। उसी रुपए के लिए वह तगादा करने लगे और सादे स्टाम्प पर इसका हस्ताक्षर करवाकर डायरी में 70 हजार रुपये के बदले दो लाख 10 हजार रुपए की मांग करने लगा। इसी तरह तनबीर अंजुम ने 95 हजार रुपए शक्ति मल्लिक से ब्याज पर लिया था। इसको देने के तुरंत बाद ब्याज सहित शक्ति मल्लिक एक लाख पांच हजार तीन सौ रुपये मांगने लगा। नहीं देने पर दुकान में तोड़-फोड़ की। तनबीर अंजुम ने जब अरबिया कॉलेज के पास दोबारा दुकान खोली तो उसे भी शक्ति मल्लिक ने पुन: तोड़ दिया।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close