Entertainment

अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित आकाश प्रताप सिंह की फिल्म ‘मैं लडेगा’ अपने पहले पोस्टर हुआ रिलीज़

एक्टर – राइटर आकाश प्रताप सिंह इस महीने बड़े पर्दे पर एक बेहद दिलचस्प पारिवारिक एक्शन ड्रामा फिल्म लेकर आ रहे हैं। मैं लड़ेगा नामक फिल्म एक छोटे शहर की कहानी है, लेकिन इसका दिल निश्चित रूप से बड़ा है। पारिवारिक ड्रामा के स्पेस में उतरते हुए, मैं लाडेगा एक बेटे की कठिन कहानी को दर्शाती है जो अपने पिता के खिलाफ अपनी मां के सपोर्ट में खड़ा होता है।

मैं लड़ेगा एक छोटे शहर के परिवार की कहानी है जहां मां को लगभग हर दिन अपने पति से घरेलू हिंसा का सामना करना पड़ता है। और यह अप्रिय माहौल आकाश के किरदार पर एक छाप छोड़ देता है, वह खुद को घर से दूर कर लेता है और बड़ा होकर एक मुक्केबाज बन जाता है और वह इस टॉक्सिक पितृसत्ता से लड़ता है और अपने पिता से भिड़ जाता है, जो कई सालों से उसकी मां पर अत्याचार कर रहे थे । एक्शन से भरपूर, यह फिल्म भावनात्मक कहानी के साथ दर्शकों के दिलों को निश्चितरूप से झकझोर जार रख देगी।

यह पोस्टर वास्तव में तनावपूर्ण पारिवारिक समीकरण और एक बेटे के अपनी माँ के प्रति प्रबल प्रेम को दर्शाता है। दिल के आकार के बॉक्स दस्तानों के बीच में सेट की गई एक फटी हुई पारिवारिक तस्वीर को दिखाते हुए, कहानी के भीतर पनप रहे तूफान की ओर इशारा करता है

अक्षय भगवानजी और पिनाकिन भक्त द्वारा निर्मित इस फिल्म को मुख्य अभिनेता आकाश प्रताप सिंह ने लिखा भी है. मैं लड़ेगा का निर्देशन गौरव राणा ने किया है। अक्षय भगवानजी और आकाश प्रताप सिंह द्वारा स्थापित कथाकार फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत और निर्मित, मैं लड़ेगा 26 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

VARANASI TRAVEL
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button