Entertainment

चर्चित मॉडल पूनम पांडे का सर्वाइकल कैंसर से निधन

मुंबई । चर्चित मॉडल व अभिनेत्री पूनम का निधन हो गया है। अभिनेत्री के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया गया, जिसमें उनके निधन की पुष्टि की गई। अभिनेत्री सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। साथ ही उनके मैनेजर ने भी अभिनेत्री की मौत की खबर की पुष्टि की और बताया कि गुरुवार रात को पूनम का निधन हो गया। यह इंडस्ट्री के लिए एक गहरा सदमा है। फैंस के साथ इंडस्ट्री के सितारे के लिए भी यह यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि अभिनेत्री अब इस दुनिया में नहीं रहीं। पूनम पांडे की मीडिया मैनेजर पारुल चावला ने अभिनेत्री के निधन की खबर की पुष्टि की है।

उनकी मौत की खबर सबसे पहले उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई एक पोस्ट में सामने आई थी। पोस्ट में लिखा था, ‘आज की सुबह हमारे लिए कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। हर जीवित रूप जो कभी भी उनके संपर्क में आया, उसे शुद्ध प्रेम और दयालुता मिली। दुख की इस घड़ी में हम गोपनीयता का अनुरोध करेंगे, जबकि हम उसे हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।’

फैंस को नहीं हो रहा विश्वास
अभिनेत्री के निधन पर फैंस यकीन नहीं कर पा रहे हैं। वहीं, कुछ फैंस ने तो इस दावे को झूठा तक करार दे दिया है। पूनम के इंस्टाग्राम पर साझा के गए पोस्ट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर्स ने कहा कि यह मजाक हो सकता है, लेकिन अगर सच है तो इससे ज्यादा दुखद बात नहीं हो सकती। एक अन्य यूजर ने लिखा कि ऐसा नहीं हो सकता, जरूर यह किसी प्रचार का हिस्सा होगा। वहीं कई यूजर्स ने कहा कि इस पर पर यकीन करना मुश्किल है।

बयान से चर्चा में आई थीं पूनम
पूनम पांडे एक लोकप्रिय मॉडल और अभिनेत्री थीं। उनकी लोकप्रियता तब आसमान छू गई, जब उन्होंने 2011 क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले एक वीडियो संदेश में वादा किया था कि अगर भारत फाइनल मैच जीतता है तो वे कपड़े उतार देंगी। अपने दावे के साथ यह पहली बार था, जब उन्होंने सभी सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अपना ध्यान आकर्षित किया।

लॉकअप में आईं थीं नजर
पूनम ने ‘नशा’ से बॉलीवुड डेब्यू किया था। पूनम को आखिरी बार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत द्वारा होस्ट किए गए लॉक अप के पहले सीजन में देखा गया था। हालांकि, वे शो नहीं जीत सकीं, लेकिन उनकी लोकप्रियता में इजाफा हुआ। कंगना रनौत के लॉक अप का पहला सीजन स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी ने जीता था।

पूनम की निजी जिंदगी
पूनम की सैम बॉम्बे से भी कुछ समय के लिए शादी हुई थी। यह शादी सभी के लिए एक आश्चर्य की तरह थी। वे अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो और तस्वीरें साझा करते थे। हालांकि, उनकी शादी टिक नहीं पाई। उन्होंने 2020 में अपनी शादी के तुरंत बाद उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया।(वीएनएस)

VARANASI TRAVEL VARANASI YATRAA
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Back to top button
%d bloggers like this: