UP Live

युवा पत्रकार भानु प्रताप तिवारी का निधन, कैंडल जलाकर व्यक्त की गई शोक संवेदना

महराजगंज। युवा पत्रकार भानु प्रताप तिवारी के असमय निधन पर आज सक्सेना चौराहे पर शोक संवेदना व्यक्त किया गया बड़ी संख्या में पत्रकार, समाजसेवी, समेत नेताओं ने नगर के मेन चौराहे पर कैंडल जला कर और 2 मिनट मौन धारण कर शोक जताया। साथ ही मृत आत्मा के शांति के लिए भगवान से प्रार्थना भी किया।भानु प्रताप तिवारी की छवि तेज तर्रार पत्रकार के रूप में जानी जाती थी। जुझारू पत्रकार ने सैकड़ों लोगों की जान कोरोना में बचाई लेकिन अचानक उनकी मौत की खबर ने सभी को झकझोर दिया है। इस दौरान पत्रकार अंकित पाण्डेय,आशीष शुक्ला,पल्लवी त्रिपाठी,बृजेश गुप्ता,आशीष सोनी,अनुज,अरुण, विवेक,विजय,मार्तंड गुप्ता, पूर्व नगर पालिका अध्यक्ष कृष्ण गोपाल जयसवाल, वरिष्ठ भाजपा नेता प्रदीप उपाध्याय,अरुणेश शुक्ला,राघवेंद्र मिश्रा,अशफाक खान,अभय जायसवाल,आदित्य सिंह तमाम लोग मौजूद रहे हैं।

पत्रकारों में शोक की लहर, दी गई श्रद्धांजलि

महराजगंज। जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब के तत्वावधान में शनिवार को शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें जनपद में पत्रकार परिवार के सदस्यों के निधन पर शोक प्रकट करते हुए विनम्र श्रद्धांजलि दी गई। राष्ट्रीय सहारा अखबार से जुड़े पत्रकार वेदप्रकाश उपाध्याय के पिता जी, आज अखबार से जुड़े कार्तिकेय पांडेय के माता जी का, फरेंदा क्षेत्र के पत्रकार विश्वामित्र के भाई और युवा पत्रकार भानू प्रताप तिवारी के आकस्मिक निधन पर शोक प्रकट करते हुए श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब के अध्यक्ष अजय कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि विगत दिनों कुछ पत्रकार के परिजनों का आकस्मिक निधन होने से जनपद के पत्रकारों में शोक की लहर है। इस कठिन समय में पूरा पत्रकार समाज एक है।

संरक्षक सुनील श्रीवास्तव और जेपी सिंह ने सयुक्तरूप से कहा कि पत्रकार समाज में अच्छे और बुरे दौर के दौरान भी हिम्मत नही छोड़ता है और अपने ऊपर मुसीबत झेलकर भी समाजहित में खड़ा रहता हैं। आज इस संकट की घड़ी में जर्नलिस्ट्स प्रेस क्लब एक साथ पीड़ित पत्रकार परिवार के साथ खड़ा हैं। इस दौरान क्लब के संरक्षक और वरिष्ठ पत्रकार विश्वदीपक त्रिपाठी, संजय पांडेय, नवीन सिंह विशेन, अनिल वर्मा, शैलेश पांडेय, आरएन शर्मा, नीरज श्रीवास्तव सत्य प्रकाश मदेशीय, विपिन श्रीवास्तव, दीपक शरण श्रीवास्तव, सुनील यादव, विनोद गुप्ता, नवीन मिश्रा, जितेंद्र बहादुर शाही, सहित काफी संख्या में पत्रकारों ने श्रद्धासुमन अर्पित करते हुए श्रद्धांजलि दी।

Website Design Services Website Design Services - Infotech Evolution
SHREYAN FIRE TRAINING INSTITUTE VARANASI

Related Articles

Graphic Design & Advertisement Design
Back to top button